Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: पिता ने बेटे को दी खाैफनाक मौत, बोतल और ईंट से हमला कर उतारा मौत के घाट, हिंडन नदी में फेंकी लाश

Meerut News In Hindi Today मेरठ जिले के छुर गांव का मामला। आरोपित पिता ने अन्य के साथ मिलकर बेटे का शव हिंडन नदी में फेंका। पुलिस हिंडन नदी से शव बरामद करने की कोशिश कर रही है। गोताखाेरों की टीम नदी में है। तड़पते हुए बेटे पर नहीं आया पिता को रहम। अंगाैछा बांधकर करते रहे बोतल और ईंटों से हमला।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 27 Aug 2023 11:50 AM (IST)
Hero Image
Meerut News: कलयुगी पिता ने बेटे के सिर में बोतल से वारकर ईंट मारकर मौत के घाट उतारा

जागरण संवाददाता, सरधना−मेरठ। Meerut News थाना क्षेत्र के छुर गांव निवासी कलयुगी पिता ने एक अन्य युवक के साथ मिलकर अपने बेटे के सिर पर शराब की बोतल से वार कर मौत के घाट तार दिया। इस दौरान आरोपितों ने निर्मम तरीके से उसके सिर पर अंगोछा बांधकर ईंट से भी वार किया। जब वह मौके पर ही मर गया। इसके बाद उसका शव हिंडन नदी में फेंक दिया। बीते मंगलवार को महिला ने बेटे के लापता होने पर अपने आरोपित पति व उसके साथी पर अनहोनी की आशंका जताकर थाने में तहरीर दी थी।

रंजिश के चलते अलग गांव में रहते थे दोनों

छुर निवासी मुनेश देवी बीती 19 अगस्त को हार्ट की बीमारी के चलते मेरठ के निजी अस्पताल में भर्ती हुई थी। बताया कि वह और उसका बेटे 27 वर्षीय सचिन कुमार तालियान से उसका पति संजीव कुमार लंबे समय से रंजिश रखता है। इसके चलते दोनों अलग-अलग एक ही गांव में रहते है। बीते मंगलवार सुबह सचिन कुमार तालियान बाइक पर सवार होकर सरूरपुर थाना क्षेत्र के भूनी चौराहे पर गया था। इसके बाद वह अस्पताल नहीं आया। इस पर रिश्तेदार व संभावित स्थान पर फाेन कर तलाश किया। लेकिन, पता नहीं चला।

शराब पिलाने के बाद किया वार

इस मामले में शनिवार को पुलिस जांच में जुटी तो सामने आया कि आरोपित संजीव कुमार ने अपने साथी अमित पुत्र लेखा निवासी छुर के साथ मिलकर योजनाबृद्ध तरीके से कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के नंगलाताशी बुलाया। जहां से उसे लेकर वह भूनी चौराहे पर पहुंचे और शराब की बोतल खरीदी। इसके बाद आरोपित उसे बाइक से हिंडन नदी से पहले चकरोड के पास टयूबवेल पर लेकर खेतों में पहुंचे। जहां उसे शराब पिलाने के बाद सचिन के सिर में बोतल से वार कर लहूलुहान कर दिया। जब वह तड़प रहा था। तभी आरोपितों ने उसके सिर पर अंगोछा बांधकर ईंटों से प्रहार कर दिया। जब वह मर गया। इसके बाद उसका शव हिंडन नदी में फेंक दिया।

रंजिशन 15 दिन पूर्व पिता ने बेटे को जान से मारने की कोशिश की थी

सचिन कुमार तालियान बाइक पर सवार होकर मेरठ-करनाल हाईवे से अपने गांव जा रहा था। मुनेश देवी का आरोप है कि उसके पति संजीव कुमार ने उसे जान से मारने के इरादे से छोटे हाथी से उसकी बाइक में पीछे से टक्कर लगवाई थी। जिसमें वह कई जगह से घायल हो गया था। फिलहाल, पुलिस ने हिंडन नदी में सचिन के शव की तलाश के लिए गोताखोरों को लगा दिया है। प्रभारी निरीक्षक रमाकांत पचौरी ने बताया कि जल्द ही शव बरामद कर लिया जाएगा।