Move to Jagran APP

Meerut: कनाडा से पिता ने पढ़ाई के लिए लगाई डांट; 14 साल के बेटे ने घर में उठाया आत्मघाती कदम, मच गया कोहराम

Meerut Crime News In Hindi कक्षा दस के छात्र ने लाइसेंसी पिस्टल से कनपटी पर गोली मारकर जान दी। पुलिस की जांच में सामने आया कि पढ़ाई के लिए पिता ने फोन पर डांट लगा दी थी। इसी से क्षुब्ध होकर बेटे ने आत्मघाती कदम उठाया है। सुसाइड नोट भी मिला है। फोरेसिंक टीम को मौके पर बुलाकर जांच पड़ताल की जा रही है।

By sushil kumar Edited By: Abhishek Saxena Published: Wed, 26 Jun 2024 08:05 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2024 08:05 AM (IST)
मेरठ में एक बच्चे ने गोली मारकर अपनी जिंदगी खत्म कर ली। (सांकेतिक तस्वीर)

संवाद सूत्र, बहसूमा/मेरठ। सैफपुर-फिरोजपुर रामराज के मोहल्ला मायानगर में कक्षा दस के छात्र ने लाइसेंसी पिस्टल को कनपटी से सटाकर गोली मार ली। खून से लथपथ हालत में छात्र को जसवंत राय अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

सैफपुर-फिरोजपुर रामराज के मोहम्मद मायानगर निवासी बब्बू राठी का कनाड़ा में ट्रांसपोर्ट का काम है। बब्बू राठी 15 दिन पहले ही घर से कनाड़ा गए थे। सीओ सौरभ सिंह ने बताया कि सुबह ही बब्बू राठी ने 14 वर्षीय बेटे अंगद राठी को डांट दिया था।

दरअसल अंगद के कक्षा नौ में नंबर कम आए थे। उसके बाद भी पढ़ाई सही नहीं कर रहा था। पिता की डांट से अगद सुबह से क्षुब्ध था। मंगलवार की शाम साढ़े सात बजे घर में गेट पर दलान में बब्बू राठी की पत्नी पूजा राठी काम कर रही थी। दूसरे कमरे में छोटा बेटा दस वर्षीय रुद्र था। साथ ही बेडरूम में अंगद बैठा हुआ था।

लाइसेंसी पिस्ट बाक्स में रखी थी

बताया जाता है कि बेडरूम के अंदर लकड़ी के बाक्स में बब्बू की लाइसेंसी पिस्टल रखी हुई थी। बेटे अंगद ने बाक्स से लाइसेंसी पिस्टल निकाल कर कनपटी से सटाकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनकर पूजा और छोटा बेटा रुद्र अंदर दौड़े। उस समय अंगद खून से लथपथ हालत में पड़ा था। उसके पास ही जमीन पर पिस्टल पड़ी हुई थी।

अस्पताल में किया मृत घाेषित

पूजा ने तत्काल ही परिवार के अन्य लोगों को जानकारी दी। पूजा का शोर सुनकर सभी लोग दौड़े। तत्काल ही खून से लथपथ हालत में अंगद को जसवंत राय अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ेंः UP News: इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में टॉपर रहे हैं IAS मनीष बंसल, बनाए गए सहारनपुर के डीएम, रोहित सजवाण बने एसएसपी

सीओ सौरभ सिंह ने बताया कि घटना के बाद फोरेसिंक टीम को बुलाया गया है। पुलिस ने पिस्टल को भी कब्जे में ले लिया है। अंगद पढ़ाई में कमजोर था। इसलिए पिता से सुबह उसकी फोन पर कनाड़ा से बातचीत हुई थी। पढ़ाई सही से नहीं करने पर पिता नाराज थे।

ये भी पढ़ेंः UP News: नवनिर्वाचित सपा सांसद हरेंद्र मलिक ने शपथ लेकर किया ऐसा काम कि हो रही जमकर चर्चा, बताई इसकी वजह

पिता कनाडा में करता है नौकरी

बताते चले की घायल किशोर का पिता बब्बू कनाडा में नौकरी करता है। गांव में उसकी पत्नी एवं उसका पुत्र अंगद एवं रूद्र रहता है। 15 दिन पहले ही पिता मेरठ से कनाड़ा गए थे। तब से रोजाना बच्चों से पढ़ाई को लेकर बातचीत करते है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.