Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Woman Fights; बाल पकड़कर एक-दूसरे की लगाई पिटाई, कपड़े भी फटे, देवरानी जेठानी के बीच हुई जमकर लड़ाई, पुलिस से हुई शिकायत

Meerut News घर के झगड़े में देवरानी और जेठानी में बाल पकड़कर जूतम पैजार हो गई। कंकरखेड़ा पुलिस को शिकायत दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया गया है कि दोनों एक ही मकान में रहती हैं और दोनों के बीच घरेलू झगड़े होते रहते हैं। एक महिला का पति दूसरे शहर में नौकरी करता है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Thu, 16 Nov 2023 01:21 PM (IST)
Hero Image
Meerut News: देवरानी जेठानी में बाल पकड़कर जूतम पैजार, दोनों ने की पुलिस से शिकायत

जागरण संवाददाता, मोदीपुरम/ मेरठ। घरेलू मामलों को लेकर देवरानी और जेठानी के बीच बाल पकड़कर जूतम पैजार हो गई। स्वजन ने किसी तरह दोनों को अलग किया। पड़ोसियों की भीड़ जमा हो गई। दोनों महिलाओं ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए कंकरखेड़ा थाने में शिकायत की है।

एक ही मकान में रहती हैं दोनों

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में रोहटा रोड स्थित जवाहर नगर निवासी अनीता अपनी देवरानी सुषमा के साथ एक ही मकान में रहती है। दोनों के पति गाजियाबाद में एक फैक्ट्री में मजदूरी करते हैं। बताया जाता है कि देवरानी और जेठानी के बीच घरेलू कामों को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था।

ये भी पढ़ेंः Yamuna Expressway पर चलती स्लीपर बस में लगी आग, सवारियों ने कूदकर बचाई जान, छठ मनाने के लिए बिहार जा रहे थे यात्री

सप्ताह भर पहले हुई थी मारपीट

एक सप्ताह पहले भी दोनों में मारपीट हुई थी। तब दोनों के पति और उनके मायके वालों ने सुलह करा दी थी। मगर गुरुवार को देवरानी और जेठानी के बीच फिर से मारपीट हो गई। दोनों ने एक दूसरे के बाल पड़कर पीटा। जिसमें इनके कपड़े भी फट गए। अन्य स्वजन और पड़ोसियों ने बीच बचाव किया।

ये भी पढ़ेंः Agra Crime News: घर का सामान लेने के लिए निकली बालिका को अगवा कर हैवानियत; हालत बिगड़ने पर अस्पताल में कराया भर्ती

दोनों महिलाओं ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। कार्यवाहक इंस्पेक्टर अपराध स्योपाल सिंह का कहना है कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई होगी।