Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मेरठ में 5 थाना प्रभारियों की जिम्मेदारी में बदलाव; SSP ने देर रात जारी किया आदेश, इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा लाइन हाजिर

एसएसपी विपिन ताडा ने बुधवार देर रात जिले के पांच थाना प्रभारियों की जिम्मेदारी में बदलाव किया है। शिकायत व विवादों से घिरे इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा योगेश शर्मा को लाइन हाजिर किया गया है। थाना साइबर सेल की जिम्मेदारी संभाल रहे सुबोध कुमार सक्सेना को थाना टीपीनगर की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इंस्पेक्टर टीपीनगर जितेन्द्र कुमार को थाना कंकरखेडा की जिम्मेदारी दी है।

By Lokesh Sharma Edited By: Aysha Sheikh Updated: Thu, 26 Sep 2024 02:17 PM (IST)
Hero Image
मेरठ में 5 थाना प्रभारियों की जिम्मेदारी में बदलाव - प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, मेरठ। एसएसपी विपिन ताडा ने बुधवार देर रात जिले के पांच थाना प्रभारियों की जिम्मेदारी में बदलाव किया है। शिकायत व विवादों से घिरे इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा योगेश शर्मा को लाइन हाजिर किया गया है। थाना साइबर सेल की जिम्मेदारी संभाल रहे सुबोध कुमार सक्सेना को थाना टीपीनगर की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इंस्पेक्टर टीपीनगर जितेन्द्र कुमार को थाना कंकरखेडा, एसओ फलावदा राजेश कुमार को थाना मवाना व शहर कोतवाली की बनियापाडा चौकी प्रभारी दिनेश पाल को थाना फलावदा की जिम्मेदारी दी है।

कंकरखेड़ा में दो पक्षों में मारपीट के बाद पथराव, कई घायल

घर के बाहर शराब पीने का विरोध करने पर दो पक्षों में जमकर मारपीट के बाद पथराव हुआ। पथराव में दोनों पक्षों के 10 लोग घायल हो गए। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के द्वारकापुरी निवासी अंजू ने बुधवार रात पुलिस को बताया कि दूसरे पक्ष के कुछ लोग उनके घर के पास खड़े होकर शराब पी रहे थे। जिसको लेकर उन्होंने विरोध किया।

विरोध करने पर आरोपित मौके से चले गए थे। कुछ देर बाद एक दर्जन से अधिक लोग लाठी डंडा लेकर मौके पर पहुंचे और विरोध करने वालों पर हमला कर दिया। जिसमें अंजू, सोनम, सुशील, हरिराम, शिवम व अजीत आदि गंभीर रूप से घायल हो गए।

दूसरे पक्ष के सतपाल का आरोप है अंजू पक्ष के कुछ सरकारी स्कूल के पास नशे की हालत में खड़े थे। वह मौके से निकल रहा था। इसके बाद अंजू पक्ष के युवकों ने उसके साथ गाली गलौज शुरु कर दी। जिस पर पीड़ित ने का विरोध जताया। आरोप है की अंजू पक्ष के लोगों ने लाठी डंडों से पीड़ित के परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में रामकुमार, राकेश, दीपक व संदीप चोट लगने से घायल हो गए।

सूचना पर डायल 112 व थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए थाने पर तहरीर दी। पुलिस का कहना है तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई होगी।