Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दो विवाहिताओं को दिया तीन तलाक..मांग रहे थे एक लाख रुपये

तीन तलाक कानून बनने के बाद भी मामले रूकने का नाम हीं ले रहे है। बिजली बंबा चौकी क्षेत्र की एक कालोनी में रहने वाली दो विवाहिताओं को तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने थाने पहुंचकर कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Updated: Wed, 24 Nov 2021 08:33 PM (IST)
Hero Image
दो विवाहिताओं को दिया तीन तलाक..मांग रहे थे एक लाख रुपये

मेरठ, जेएनएन। तीन तलाक कानून बनने के बाद भी मामले रूकने का नाम हीं ले रहे है। बिजली बंबा चौकी क्षेत्र की एक कालोनी में रहने वाली दो विवाहिताओं को तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने थाने पहुंचकर कार्रवाई की मांग की है।

कालोनी निवासी एक विवाहिता ने बताया कि उसकी ससुराल लिसाड़ी गेट के श्यामनगर में है। आरोप है कि उसके पति और देवर ने एक लाख की नकदी और बाइक की मांग की। उसका देवर विदेश जाना चाहता है। उसके लिए एक लाख रुपये की रकम की मांग की। न देने पर पीड़िता के पति ने तीन तलक दे दिया। वही, दूसरा मामला भी उसी कालोनी का है। विवाहिता ने बताया कि उसकी ससुराल बुलंदशहर में है। पति की अनुपस्थिति में जेठ और देवर ने रबड़ी में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म किया। पीड़िता ने पति को घटना के बारे में बताया तो आरोपित ने उसे तीन तलाक देकर मारपीट करके घर से निकाल दिया। पीड़ित महिलाओं ने बुधवार को थाने पहुंचकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इंस्पेक्टर संजय शर्मा का कहना है कि मामले की जांच करके आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

अपहरण के आरोपित ने दी जान से मारने की धमकी : खरखौदा थाना क्षेत्र के एक गांव में आरोपित युवक ने सात वर्षीय किशोरी का अपहरण करके दुष्कर्म का प्रयास किया था। उस समय पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपित को जेल भेज दिया। आरोप है कि आरोपित पीड़ित परिवार पर समझौते का दबाब बनाकर जान से मारने की धमकी दे रहा है और किशोरी का फिर अपहरण करने की चेतावनी दे रहा है। पीड़ित पिता ने किशोरी के साथ पहुंचकर थाने में तहरीर दी और कार्रवाई की मांग की है। इंस्पेक्टर संजय शर्मा का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें