Move to Jagran APP

रेस्टोरेंट के बाहर हाथ में बियर लेकर खड़ी थी युवती, लोगों को हुआ शक; पुलिस के पास पहुंचते ही खुल गए पुराने चिट्ठे

मेरठ में एक मुस्लिम युवक को हिंदू युवती को जबरन बियर पिलाने के आरोप में पीटा गया। युवक-युवती को लोगों ने एक रेस्टोरेंट के बाहर खड़े देखा था। युवती के हाथ में बियर की केन देखकर लोगों को शक हुआ कि युवक उसे जबरन बियर पिला रहा है। लोगों ने युवक को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।

By Lokesh Sharma Edited By: Aysha Sheikh Updated: Wed, 23 Oct 2024 02:04 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली रोड पर प्रेमी युगल से मारपीट - प्रतीकात्मक तस्वीर।
जागरण संवाददाता, मेरठ।  बाइक पर हाथ में बियर लिए युवती को लोगों ने एक रेस्टोरेंट के बाहर खड़े देखा। बियर पिलाकर युवती के साथ अनिष्ट की आशंका पर लोगों ने युवक को दबोच लिया। जानकारी करने पर पता चला कि युवक मुस्लिम व युवक हिंदू है तो लोगों ने युवक की जमकर धुनाई कर दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह युवक को भीड़ से छुड़ाकर हिरासत में लिया। युवक-युवती से पुलिस पूछताछ कर रही है। दोनों के स्वजन को पुलिस ने थाने पर बुला लिया है। मारपीट करने वाले एक आरोपित को भी हिरासत में लिया गया है।

लोगों को हुआ शक

दिल्ली रोड पर बहादुर मोटर के बाहर रेस्टोरेंट पर एक युवक-युवती खाना लेने आए। युवती के हाथ में बियर की केन देखकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। पुलिस के अनुसार, लोगों को शक हुआ कि युवक-युवती को जबरन बियर पिला रहा है। नशा होने पर वह युवती के साथ गलत हरकत करेगा।

लोगों ने युवक-युवती को पकड़ लिया और उससे नाम पता पूछा। युवक ने अपना नाम मुस्लिम व युवती ने हिंदू बताया। यह पता चलते ही लोगों ने मुस्लिम युवक की पिटाई शुरू कर दी। कुछ लोगों ने कंट्रोल रुम को घटना की जानकारी दी।

युवती के स्वजन बोले- युवक परिचित है

इंस्पेक्टर टीपीनगर सुबोध कुमार सक्सेना मौके पर पहुंचे तथा युवक-युवती को हिरासत में लेकर थाने ले आए। इसी बीच हिंदूवादी संगठन के लोग भी पहुंच गए। पुलिस ने युवक व युवती के स्वजन को सूचना दी। वह थाने पहुंचे। युवती के स्वजन ने पुलिस को बताया कि युवक परिचित है। दोनों रेस्टारेंट से खाना लेने गए थे।

दोनों के प्रेम संंबंध है। दो साल पहले दोनों घर छोड़कर चले गए थे। युवक के खिलाफ युवती के स्वजन ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। युवक की जमानत के बाद युवती फिर उसके साथ रहने लगी थी। दोनों परिवार ने इसके बाद कोई विरोध नहीं किया।

युवती ने पुलिस को बताया कि वह बियर  नहीं पी रही थी। युवक कुछ सामान खरीदने गया था। इसी कारण उसेन बियर उसे थमा दी थी। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। युवती को स्वजन के हवाले कर दिया। मौके पर पकड़े एक युवक को भी हिरासत में लिया गया है।

ये भी पढ़ें - 

मेरठ में SSP ऑफिस के सामने नस काटने लगी महिला वकील, चाकू साथ लाई थी; दारोगा को दिलाना चाहती है सजा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।