Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: अंजान वीडियो काल पर निर्वस्त्र हो गई युवती, अब ब्लैकमेलर अफसर बनकर युवक से मांग रहा रुपये

Meerut News In Hindi Cyber Crime With Sport Businessman युवक के पास रात में एक काल आया था और युवती बात करते हुए निर्वस्त्र होने लगी। जिसके बाद युवक ने काल काट दिया। युवती ने युवक से रुपये मांगे। रकम नहीं देने पर धमकी दी गई कि वीडियो काल की अश्लील वीडियो उसके पास है जिसे इंटरनेटमीडियो पर प्रसारित कर देगी। तभी नंबर को ब्लाक कर दिया गया था।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Mon, 18 Sep 2023 02:32 PM (IST)
Hero Image
Meerut News: स्पोर्ट्स फैक्ट्री के कर्मचारी की वीडियो काल पर निर्वस्त्र होकर युवती ने की रकम की डिमांड।

मेरठ, जागरण संवाददाता। स्पोर्ट्स फैक्ट्री के कर्मचारी के सामने वीडियो काल पर हुई निर्वस्त्र होकर युवती ने की पांच हजार की डिमांड रख दी। रकम नहीं देने पर मुबंई से फर्जी क्राइम इंस्पेक्टर से काल कराई गई, जिस पर युवक के परिजनों ने मोबाइल नंबर पर बात करने वाली युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

स्पोर्टस फैक्ट्री में कर्मचारी है युवक

युवक कालियागढी, थाना मेडिकल का रहने वाला है, जो स्पोर्ट्स फैक्ट्री में कर्मचारी है। विगत 12 अगस्त को रात को सूरज के मोबाइल नंबर पर एक युवती की वीडियो काल आई। बात करते करते युवती निर्वस्त्र हो गई। उसके बाद अश्लील हरकतें करने लगी। यह देखकर सूरज ने काल काट दी। उसके कुछ देर बाद उसी मोबाइल नंबर से एक मैसेज आया, जिस पर युवती ने पांच हजार रुपये की डिमांड रख दी।

ये भी पढ़ेंः UP में दारोगा की दंबगई, घर में घुसकर किशाेरी से दुष्कर्म, पुलिस कमिश्नर ने किया निलंबित, लड़की ने लिखाया केस

उसके बाद 14 अगस्त को सुबह एक काल आई, जिसमें कालर ने खुद को मुंबई क्राइम ब्रांच का अफसर बताया, बोला कि आपकी अश्लील वीडियो यू-ट्यूब पर अपलोड हुई है।

ये भी पढ़ेंः Meerut News: जिस MBA टापर युवती को तलाश रही थी पुलिस, वो प्रेमी के घर मिली, नौकरी में शुरू हुआ था अफेयर

उसने अपना नाम विक्रम सिंह राठौर बताया है। उसके बाद बार बार काल कर रकम भेजने की धमकी देने लगा। उसके बाद कर्मचारी ने मेडिकल थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि युवक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें