Move to Jagran APP

प्रेमिका ने फास्ट फूड संचालक को सरेराह चप्पलों से पीटा, सड़क पर घसीटा; पुलिस बनी रही तमाशबीन

Meerut News मेरठ में एक प्रेमिका ने सरेराह अपने प्रेमी जो एक फास्ट फूड संचालक है को चप्पलों से पीटा और उसे सड़क पर घसीटा। पुलिस इस घटना को चुपचाप देखती रही। प्रेमिका ने फास्ट फूड संचालक को बाद में देख लेने की धमकी भी दी। फास्ट फूड संचालक ने अभी तक पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 19 Oct 2024 10:58 AM (IST)
Hero Image
खबर में प्रतीकात्मक फोटो का उपयोग किया गया है।

जागरण संवाददाता, मेरठ। पीवीएस चौकी के सामने प्रेमिका ने फास्ट फूड संचालक की चप्पलों से पिटाई करते हुए उसे सड़क पर घसीट दिया। दुकान पर बैठी संचालक की पत्नी बीच-बचाव में घुसी तो प्रेमिका ने उसके साथ भी मारपीट की। पुलिस तमाशबीन की तरह खड़ी रही।

फास्ट फूड संचालक ने प्रेमिका को बाद में देख लेने की धमकी दी। शास्त्रीनगर निवासी एक युवक पीवीएस चौकी के सामने फास्ट फूड की दुकान करता है। शुक्रवार रात में वह अपनी पत्नी के साथ दुकान पर बैठा हुआ था। इसी दौरान फास्ट फूड संचालक की प्रेमिका एक महिला के साथ दुकान पर पहुंची और संचालक की पिटाई करनी शुरू कर दी और उसे सड़क पर घसीट दिया। आसपास के लोग और पुलिस तमाशबीन बनकर खड़ी रही।

प्रेमिका ने दी केस दर्ज कराने की धमकी

प्रेमिका ने मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दी। लोगों ने महिला से मारपीट करने का कारण पूछा तो उसने बताया कि संचालक ने उससे बिना पूछे मकान खाली करके दूसरी जगह ले लिया। वह उससे बातचीत करने आई तो उसके साथ उल्टी सीधी बातें करने लगा। मेडिकल थाना प्रभारी शीलेश कुमार का कहना है कि फास्ट फूड संचालक की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर आने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

ये भी पढ़ेंः Agra News: पति-पत्नी के रिश्तों में आई रार के ये पांच कारण आए सामने! एक ही छत के नीचे बनी 'डिजिटल दीवार'

ये भी पढ़ेंः UP By Election: मायावती ने सपा के गढ़ में शाक्य पर खेला दांव, पढ़ें कौन हैं करहल सीट से प्रत्याशी अवनीश कुमार शाक्य

तांगे में पीछे से कार ने मारी टक्कर, चालक समेत तीन घायल

रूड़की रोड पर तांगे में पीछे से कार की टक्कर लग गई। जिससे तांगे में सवार दो व्यक्ति सहित कार सवार घायल हो गए। हादसे में घोड़ी को भी चोट आई है। घायलों को दयानंद अस्पताल में भर्ती कराया है। रशीदनगर निवासी आस मोहम्मद और नौशाद शुक्रवार रात में सरधना के मंढियाई गांव में लगने वाली पशु पैंठ से घोड़ी तांगे से वापस लौट रहे थे।

अचानक रुकी थी घाेड़ी

लालकुर्ती क्षेत्र में रुड़की रोड पर अचानक घोड़ी रूक गई। इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार तांगे में जा घुसी। जिससे तांगे में सवार दोनों व्यक्ति उछलकर दूर जाकर गिरे और घायल हो गए। वहीं, कार सवार राहुल निवासी लालकुर्ती भी घायल हो गया। तीनों घायलों के स्वजन मौके पर पहुंच गए। लालकुर्ती थाना प्रभारी संतोष कुमार का कहना है कि अभी तक किसी की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर आने पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।