Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी में दूल्हे ने की दनादन फायरिंग; 200 राउंड गोलियों के बाद वलीमा पार्टी में पहुंच गई पुलिस और फिर...हुआ कुछ ऐसा

Meerut Crime News In Hindi Today इंटरनेट पर दूल्हे व उसके साथियों का फायरिंग करते वीडियो हुआ वायरल। वीडियो सपा महानगर अध्यक्ष आदिल चौधरी के चचेरे भाई सनी आलम की शादी का बताया गया है। वलीमे की पार्टी में दूल्हे को पकड़ने गई पुलिस चकमा देकर हुआ फरार। आईजी के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने दूल्हे समेत पांच लोगों पर किया मुकदमा दर्ज।

By Vinod Phogat Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 05 Feb 2024 08:06 AM (IST)
Hero Image
Meerut News: शादी में हर्ष फायरिंग करते लोग। तस्वीर वीडियो से ली गयी।

जागरण संवाददाता, मेरठ। कोतवाली थाना क्षेत्र के तोपचीवाड़ा में शनिवार रात में एक शादी समारोह में दूल्हे समेत पांच लोगों ने अपने लाइसेंसी हथियारों से करीब 200 राउंड फायरिंग कर दी। हर्ष फायरिंग का यह वीडियो रविवार को इंटरनेट पर प्रसारित हो गया।

आइजी के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने रविवार रात में दूल्हे की गिरफ्तारी के लिए वलीमा पार्टी में दबिश दी, लेकिन वह भीड़ का फायदा उठाकर फरार हो गया।

रविवार को इंटरनेट मीडिया पर शादी समारोह के दौरान दूल्हे सहित अन्य कई लोगों के द्वारा हर्ष फायरिंग का वीडियो प्रसारित हुआ। वीडियो कोतवाली थाना क्षेत्र के तोपचीवाड़ा में सपा महानगर अध्यक्ष आदिल चौधरी के चचेरे भाई सनी आलम की शादी का बताया गया है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दूल्हा भी रायफल से कई राउंड फायरिंग कर रहा है। वहीं एक अन्य व्यक्ति भी रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग कर रहा है। पास में ही काफी संख्या में महिलाएं खड़ी हैं और ढोल व ताशे बज रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः Banke Bihari Mandir: सूना सूना है बांकेबिहारी का आंगन, आखिर क्या है वजह, वीकेंड में तसल्ली से मिले ठाकुरजी के दर्शन

आइजी ने दिए निर्देश

वीडियो के इंटरनेट पर प्रसारित होने के बाद आइजी नचिकेता झा ने कोतवाली थाना प्रभारी को मुकदमे के आदेश दिए। जिसके बाद पुलिस ने वीडियो के माध्यम से दूल्हा सनी आलम, वसीम जलीश, यासर जलीश पुत्रगण जलीश अहमद निवासी तोपचीवाड़ा, जुबैर व हाजी साबिर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी को दबिश दी।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: IMD की बारिश के साथ ओले गिरने की चेतावनी, पहाड़ों पर बर्फबारी के बीच कैसा रहेगा आज आगरा का मौसम

कोतवाली सीओ आशुतोष कुमार व एएसपी रिजुल ने तीन थानों की पुलिस के साथ हापुड़ रोड स्थित किंग पैलेस में दूल्हे की चल रही वलीमा पार्टी में आरोपितों की गिरफ्तारी को दबिश दी। भारी संख्या में पुलिस को देख वहां अफरा-तफरी मच गई। इस बीच सनी आलम सहित उसके भाई पुलिस टीम को चकमा देकर फरार हो गए। इस संबंध में सपा महानगर अध्यक्ष आदिल चौधरी से बात करने की कोशिश की गई है, लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी।