Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut Accident News: दिल्ली हाईवे पर हरियाणा डिपो की बस पलटी, लोगों ने शीशे तोड़कर बाहर निकाली सवारियां; 40 घायल

Meerut Bus Accident News In Hindi बताया जाता है कि चालक को झपकी आने की वजह से बस डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई है। हरियाणा डिपो की बस हरिद्वार से दिल्ली की तरफ जा रही थी। बस में करीब 50 यात्री सवार थे। हरिद्वार से लौट रही बस में कुछ लोग मेरठ से भी सवार हुए थे। यात्रियाें को उपचार के लिए सुभारती मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 25 Jun 2024 07:41 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली हाईवे पर डिवाइडर पर चढ़कर पलटी बस। जागरण।

जागरण संवाददाता, मेरठ। दिल्ली हाईवे पर बिग बाइट के पास डिवाइडर पर चढ़कर बस पलट गई। बस में सवार में करीब 40 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। 

माना जा रहा है कि दिल्ली हाईवे पर बिग बाइट के पास डिवाइडर पर चढ़ने की वजह से बस पलट गई। बस में सवार करीब 40 यात्री घायल हो गए। आसपास के लोगों और पुलिस की मदद से सभी यात्रियों को बस के अंदर से निकाला गया।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: यूपी के 45 जिलों आंधी व भारी बारिश का मौसम विभाग का अलर्ट, अब भीषण गर्मी और लू से मिलेगी राहत

शीशे तोड़कर निकाले यात्री

लोगों ने बस के शीशे तोड़ दिए। ताकि यात्रियों को निकाला जा सके। बस में ज्यादा यात्री हरियाणा के रहने वाले है। साथ लोग मेरठ में से भी सवार हुए थे।

ये भी पढ़ेंः Agra Cop: 'फ्लैट पर बुलाकर ओआर लेते हैं एसीपी, खड़ा रखते हैं घंटों', इंस्पेक्टर प्रकरण के बाद महिला पुलिसकर्मियों का छलका दर्द

थाना प्रभारी जय करण का कहना है कि बस में हरियाणा, दिल्ली और मेरठ के भी लोग है। यह बस हरिद्वार से हरियाणा जा रही थी। फिलहाल घायलाें को उपचार के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है। बस के चालक और परिवार को भी गंभीर चोट आई हैं। कई बच्चे भी बुरी तरह से चोटिल हैं। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें