Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: मैच में विवाद पर हथौड़े से फोड़ दिया सिर, हमलावरों पर था खून सवार; चली खूब गोलियां

Meerut News मोदीपुरम में क्रिकेट मैच के दौरान वाइड बाल को लेकर दोनों टीम के खिलाड़ियों में विवाद हो गया। आरोप है कि सचिन ने अपने साथियों के साथ जाहिद को घेर लिया। उसके सिर पर हथौड़े से वार कर लहूलुहान कर दिया । साथ ही डंडों से भी पिटाई की गई। दहशत फैलाने को फायरिंग भी की ।

By Jagran News Edited By: Aysha SheikhUpdated: Sat, 13 Jan 2024 02:11 PM (IST)
Hero Image
Meerut News: मैच में विवाद पर हथौड़े से फोड़ दिया सिर, हमलावरों पर था खून सवार; चली खूब गोलियां

जागरण संवाददाता, मोदीपुरम (मेरठ)। क्रिकेट मैच के दौरान वाइड बाल को लेकर दोनों टीम के खिलाड़ियों में विवाद हो गया। एक टीम के खिलाड़ी ने साथियों को बुलाकर विपक्षी खिलाड़ी के सिर पर हथौड़े से वार कर लहूलुहान कर दिया और चार राउंड फायरिंग भी की। इस पर भगदड़ मच गई। पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजा। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर दो नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर कैलाशी अस्पताल के सामने एलआइसी मैदान है। शुक्रवार को यहां शिवलोकपुरी निवासी सचिन और न्यू गोविंदपुरी निवासी जाहिद अपने साथियों साजिद, मोनिश, अर्पित, समर और साकिब समेत अन्य खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट मैच खेल रहे थे।

वाइड बाल पर हुआ विवाद

थाना प्रभारी देवेश कुमार सिंह ने बताया कि जाहिद और सचिन का वाइड बाल पर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि सचिन मैच बीच में ही छोड़कर चला गया। कुछ ही देर बाद वह तीन साथियों के साथ बाइक पर मैदान में पहुंचा। उस समय भी मैच चल रहा था।

आरोप है कि सचिन ने अपने साथियों के साथ जाहिद को घेर लिया। उसके सिर पर हथौड़े से वार कर लहूलुहान कर दिया। साथ ही डंडों से भी पिटाई की गई। दहशत फैलाने को फायरिंग भी की। मैदान में मौजूद सभी खिलाड़ी भाग गए। हमलावरों के जाने के बाद सभी मैदान पर लौटे और जाहिद को बाइक पर बैठाकर पहले थाने ले गए, उसके बाद उसका जिला अस्पताल में उपचार कराया।

थाना प्रभारी ने बताया कि क्रिकेट खेलने के दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी हुई, जिसमें जाहिद ने पहले सचिन को पीटा। उसके बाद सचिन अपने दोस्तों के साथ आया और उसने जाहिद पर हमला किया। पीड़ित जाहिद की तहरीर पर सचिन समेत दो नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

हमलावरों पर खून सवार था, किसी को भी गोली मार देते

जाहिद के साथ क्रिकेट खेल रहे युवकों ने पुलिस को बतया कि नकाबपोश हमलावरों पर मानों खून सवार था। हथौड़े से वार करने के बाद फायर भी किए। हमलावर जाहिद को मारने की नीयत से आए थे। सूचना पर जाहिद के पड़ोसी और दोस्त थाने पर पहुंचे और कार्रवाई की मांग की।

ये भी पढ़ें -

UP News: पुरानी पेंशन बहाली को लेकर नहीं थमा आंदोलन, शिक्षकों व कर्मचारियों ने तय की आगे की रणनीति

Gorakhpur News: एम्स के कार्यालय में ही हैवानियत करता था वरिष्ठ अधिकारी, सीसीटीवी फुटेज में करता दिखा गंदी हरकतें