Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मेरठ में हनी ट्रैप गैंग चला रहे दो पुलिसकर्मी अपने ही जाल में फंसे! SSP ने दोनों को किया निलंबित

Honey Trap Case Update News बागपत जेल और फलवदा थाना में तैनात सिपाही एक महिला के साथ मिलकर हनीट्रैप गैंग चला रहे थे। घड़ी की एक दुकान पर काम सिखाने के बहाने महिला को भेजा और उसकी दुकानदार संग वीडियो बना ली। ब्लैकमेलिंग द्वारा पीड़ित से हजारों रुपये वसूल लिए गए। दुकानदार के बेटों ने दोनों सिपाहियों को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 10 Aug 2024 08:13 AM (IST)
Hero Image
मेरठ में दो पुलिसकर्मी हनीट्रैप के मामले में पकड़े गए हैं। सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

जागरण संवाददाता, मेरठ। Honey Trap Case: दो पुलिसकर्मियों ने हनी ट्रैप में फंसाकर घड़ी दुकानदार से हजारों रुपयों की वसूली कर ली। मामला खुलने पर दोनों पुलिसकर्मियों को हिरासत में लेकर निलंबित कर दिया गया।

सात अगस्त को सोमदत्त सिटी की एक महिला मंसा देवी मंदिर के समीप घड़ी की दुकान करने वाले सुरेश गिरि की दुकान पर गई थी। उसने सुरेश से अपने पति को घड़ी का काम सिखाने की बात की। सुरेश जैसे ही महिला के घर पहुंचा तभी फलावदा थाने में तैनात सिपाही देवकरण और बागपत जेल में तैनात सिपाही नीरज कुमार वहां पहुंचे। वह सुरेश गिरि की महिला के साथ वीडियो बनाने लगे। एक आपत्तिजनक सामान भी पकड़ा दिया।

वीडियो में महिला कह रही है कि घड़ी देने के बहाने सुरेश उसके घर पर आया है। पुलिसकर्मी वीडियो बनाने के बाद सुरेश से 20 हजार रुपये, एक सोने की अंगूठी और पांच घड़ी लेकर चले गए। दो दिन बाद सुरेश ने अपने बेटों को पूरे प्रकरण की जानकारी दी।

बेटों ने सिपाहियों को पकड़ लिया

शुक्रवार को उसके बेटों ने दोनों सिपाहियों को जागृति विहार एक्सटेंशन पर पकड़ लिया। उनसे कबूल कराया कि उन्होंने सुरेश गिरि से घड़ी, अंगूठी और रकम वसूली है। दोनों बेटों ने यह वीडियो बनाने के बाद यूपी-112 को सूचना दी। पुलिस ने दोनों सिपाहियों को मेडिकल थाने की हवालात में डाल दिया।

पुलिस का कहना है कि पीड़ित से मामले की तहरीर ली जाएगी और मुकदमा दर्ज किया जाएगा। वीडियो में दोनों पुलिसकर्मियों के अलावा एक और व्यक्ति की आवाज आ रही है जिसके बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

ये भी पढ़ेंः Agra News: गर्भ में लड़का है या लड़की, महज कुछ रुपयों में बताने वाले गैंग का भंडाफोड़, इंटर पास करता था अल्ट्रासाउंड

ये भी पढ़ेंः इंतजार खत्म; मुरादाबाद से लखनऊ के लिए पहली बार हवाई जहाज भरेगा उड़ान, आज फ्लाइट से 19 यात्री जाएंगे राजधानी

एसएसपी ने सीओ को सौंपी जांच

प्राथमिक जांच और मौके से मिले वीडियो के आधार पर दोनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। उन्हें पुलिस हिरासत में ले लिया है। सीओ सिविल लाइंस को जांच सौंपी गई है। पीड़ित पक्ष की शिकायत और वीडियो की जांच कर दोनों सिपाहियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी। बागपत के सिपाही की रिपोर्ट वहां के एसपी को भेज दी गई है। - डा. विपिन ताडा, एसएसपी 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर