Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मेरठ में IAS के रिश्तेदार से मारपीट, DM ने तीन कर्मचारियों का किया तबादला; पढ़ें पूरा मामला

मेरठ के कलक्ट्रेट में तैनात नागरिक उड्डयन विभाग के एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के साथ कथित तौर पर मारपीट के मामले में जिलाधिकारी ने बुधवार को तीन कर्मचारियों का तबादला कर दिया। आरोप है कि वेतन बनाने को लेकर 13 सितंबर को कर्मचारी के साथ अभद्रता और मारपीट की गई थी। मामले की जांच एडीएम प्रशासन को सौंपी गई है।

By anuj sharma Edited By: Aysha Sheikh Updated: Thu, 19 Sep 2024 04:41 PM (IST)
Hero Image
मेरठ के जिलाधिकारी दीपक मीना - फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, मेरठ। परतापुर हवाई पट्टी पर तैनात नागरिक उड्डयन विभाग के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी से मारपीट के आरोप में जिलाधिकारी दीपक मीना ने बुधवार को कलक्ट्रेट के तीन कर्मचारियों का तबादला मवाना और सरधना तहसील में कर दिया है। इस घटना क्रम की जांच उन्होंने एडीएम प्रशासन को सौंपी है।

मारपीट का आरोप लगाने वाला चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी आइएएस अधिकारी का रिश्तेदार बताया जा रहा है। चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी अनिल कुमार परतापुर हवाई पट्टी में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। वह वर्तमान में कलक्ट्रेट से संबद्ध है। वह खुद को आइएएस अधिकारी का रिश्तेदार भी बताता है।

अभद्रता और मारपीट का आरोप

उसने आरोप लगाया है कि उसका वेतन बनाने को लेकर 13 सितंबर को उसके साथ अभद्रता और मारपीट की गई। उसने नायब नाजिर गौरव पाठक, एसीएम सिविल लाइन के पेशकार ईशांत और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी उदयभान सिंह पर आरोप लगाया था।

जिलाधिकारी ने बताया कि आज दोनों पक्षों को बुलाकर मामले की जानकारी ली गई। इसके बाद आरोपित इशांत और उदयभान को तहसील सरधना और गौरव पाठक को मवाना तहसील ट्रांसफर किया गया है। इस प्रकरण की जांच एडीएम प्रशासन बलराम सिंह को सौंपी गई है।

ये भी पढ़ें - 

हर माह डेढ़ करोड़ कमाने वाले विभाग का नहीं खुलता ताला, तस्वीर ही बयां कर रही बहुत कुछ; लापरवाही का असर भी दिखने लगा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर