Move to Jagran APP

UP: मेरठ में छह माह की गर्भवती महिला से हैवान‍ियत, पत‍ि को जान से मारने की धमकी देकर दर‍िंदे ने बनाया श‍िकार

यूपी के मेरठ में एक पत‍ि को जान से मारने की धमकी देकर दर‍िंदे ने छह माह की गर्भवती मह‍िला को हवस का श‍िकार बनाया। मह‍िला के पत‍ि ने युवक को रंगे हाथों पकड़ा तो मारपीट शुरु कर दी। इस दौरान आरोप‍ित मौका देखकर फरार हो गया। पुल‍िस ने आरोप‍ित युवक के ख‍िलाफ र‍िपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Sat, 05 Aug 2023 01:40 PM (IST)
Hero Image
Meerut Crime News: मेरठ में गर्भवती मह‍िला से दुष्‍कर्म

मेरठ, जेएनएन। लिसाडी गेट थाना क्षेत्र की एक कालोनी में पति को जान से मरने की धमकी देकर युवक महिला से दुष्कर्म करता रहा। रविवार को पति ने युवक को रंगे हाथ पकड़ लिया। मारपीट के दौरान आरोपी युवक फरार हो गया। थाने पर युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई हैं।

थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी महिला का शादी एक वर्ष पूर्व हुई थी। शादी से पहले महिला का एक युवक से प्रेम संबंध था। शादी के बाद महिला ने युवक से संबंध समाप्त कर दिए। आरोप है कि कुछ दिन बाद युवक महिला की एक सहेली के साथ उसके घर पहुंचा।

महिला को धमकी दी की उसने यदि उससे संबंध नहीं बनाए तो वह उसके पति को जान से मार देगा। महिला का कहना है कि इसके बाद आरोपित उससे संबंध बनाता रहा। जिससे वह छह माह की गर्भवती हो गई। रविवार को युवक अचानक महिला के घर ससुराल पहुंच गया। इसी बीच महिला का पति वह पहुंच गया।

उसने दोनों को अप्तिजनक हालत में पकड़ लिया। उसने युवक की जमकर धुनाई कर दी। इसी बीच मौका पाकर युवक फरार हो गया। महिला ने पति संग थाना लिसाड़ी गेट पहुंचकर युवक के खिलाफ दुष्कर्म की नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें