Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पूजा ने कहा, नहीं स्वीकार है जावेद हबीब की फिल्मी स्टाइल वाली माफी...मिले कड़ी सजा

Javed Habib spat on hair बालों पर थूकने के मामले में पीड़ित ब्यूटी पार्लर संचालिका पूजा गुप्ता का कहना है कि फिल्मी स्टाइल में जावेद हबीब द्वारा मांगी गई माफी अस्वीकार है। उनका अंदाज कतई बर्दाश्त नहीं है। कहा कि वह ड्रामा कर रहे हैं।

By Prem Dutt BhattEdited By: Updated: Fri, 07 Jan 2022 02:31 PM (IST)
Hero Image
बालों पर थूकने के मामले पर पीड़िता पूजा ने जावेद की माफी को ठुकरा दिया है।

बागपत, जागरण संवाददाता। Javed Habib spat on hair चर्चित हेयर ड्रेसर जावेद हबीब के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने, और इंटरनेट मीडिया पर उनके द्वारा माफी मांगने के बाद भी पीड़ित ब्यूटी पार्लर संचालिका पूजा गुप्ता का कहना है कि फिल्मी स्टाइल में जावेद हबीब द्वारा मांगी गई माफी अस्वीकार है। उनका अंदाज कतई बर्दाश्त नहीं है। माफी मांगने के नाम पर वह ड्रामा कर रहे हैं। वह जावेद हबीब को सजा दिलाएंगी और इसके लिए लड़ाई लड़ेंगी। उनके साथ तमाम महिलाएं और संगठन खड़े हैं।

भविष्‍य में किसी महिला संग ऐसा न हो

पूजा का कहना है कि मंच पर एक महिला का अपमान करने की सजा क्या होती है, वह जावेद हबीब को बताएंगी, ताकि भविष्य में वह किसी भी महिला का इस तरह अपमान न कर सकें। पूजा गुप्ता ने बताया कि जावेद एक महिला से उनके पास फोन करवा रहे हैं और माफी मांगने की बात कह रहे, लेकिन वह किसी तरह के दबाव में आने वाली नहीं हैं।

पुलिस को सौंपे वीडियो

पूजा गुप्ता ने बताया कि मुजफ्फरनगर जनपद के मंसूरपुर थाना की पुलिस ने उनसे घटना से संबंधित जांच के लिए कुछ वीडियो मांगे थे, जो उन्होंने पुलिस को सौंप दिए हैं।

यह है पूरा मामला

नामचीन हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने मुजफ्फरनगर में हुए एक सम्मेलन में बड़ौत की एक महिला के बालों पर थूका था, जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। वहीं दूसरे वायरल वीडियो में उक्त महिला कह रही है कि नुक्कड़ के नाई से हेयर कट करा लूंगी, लेकिन जावेद हबीब से नहीं। एसएसपी अभिषेक सिंह ने वीडियो के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी थी। जावेद हबीब के वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि जावेद हबीब बालों के रखरखाव के बारे में बताते हुए पानी की कमी का जिक्र कर महिला के बालों में थूकते हैं। वीडियो मेरठ रोड स्थित एक होटल का बताया जा रहा है। तीन दिन पहले जावेद हबीब ने हाईवे स्थित होटल में एक वर्कशाप में बालों के रखरखाव को लेकर टिप्स दिए थे, जिसमें कई ब्यूटी पार्लर्स के संचालक शामिल हुए थे।