Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Job In Meerut: दसवीं से PG पास लड़कियों के लिए खुशखबरी, बैंक-बीमा सेक्टर में नौकरी की बहार, 25 से मिलेगा मौका

Meerut News In Hindi Today बैंकिंग हो या फिर बीमा बेटियों को खूब मिलेगा मौका 25 से अधिक कंपनियां देगी रोजगार का मौका। आगामी 25 व 26 सितंबर को इस्माईल नेशनल महिला पीजी कालेज में छात्राओं के लिए लगेगा बड़े स्तर पर रोजगार मेला। क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय रोजगार के मेले का आयोजन कर रहा है। जिसमें दसवीं से लेकर स्नातक की छात्राएं आवेदन कर सकती हैं।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sat, 16 Sep 2023 10:22 AM (IST)
Hero Image
बैंकिंग हो या फिर बीमा, बेटियों को खूब मिलेगा मौका, 25 से अधिक कंपनियां देगी रोजगार का मौका

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ के विभिन्न कालेजों में पढ़ने वाली अथवा कालेज की पढ़ाई पूरी कर चुकी छात्राओं के लिए बड़ी खुशखबरी है। अपनी पढ़ाई पूरी करने के साथ ही अब छात्राओं को आत्मनिर्भर बनने का मौका भी मिलेगा। इसके लिए बैंकिंग व बीमा समेत अन्य क्षेत्रों में रोजगार का अवसर मिलेगा।

मेले में 25 से अधिक कंपनियां आएंगी

आगामी 25 व 26 सितंबर को यहां बुढ़ाना गेट स्थित इस्माईल नेशनल महिला पीजी कालेज में छात्राओं और महिलाओं के लिए क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय की ओर से रोजगार मेला लगाया जा रहा है। यह रोजगार मेला सुबह 10 बजे शुरू होगा। दो दिन तक चलने वाले मेले में 25 से अधिक कंपनियां आएंगी। वह साक्षात्कार आदि के माध्यम से बैंकिंग व बीमा क्षेत्र के साथ ही अन्य क्षेत्रों में छात्राओं व पूर्व छात्राओं तथा महिलाओं का चयन करेंगी।

ये भी पढ़ें

आगरा-दिल्ली हाईवे पर भीषण हादसे में चार की मौत, ट्रक से टकराई कार, शनिदेव दर्शन के लिए जा रहे अलीगढ़ के दोस्त

दसवीं से लेकर पीजी तक को मौका

क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में सहायक निदेशक शशि भूषण उपाध्याय के निर्देशन में पिछले कई दिनों से बड़े स्तर पर लगाए जाने वाले इस मेले की तैयारियां चल रही है। मेले में दसवीं से लेकर पीजी तक की छात्राओं को मौका मिलेगा।

पंजीकरण कराकर हों शामिल

क्षेत्रीय सेवायोजन योजना कार्यालय की सहायक जिला रोजगार अधिकारी मनीषा अत्री का कहना है की छात्राएं इस मेले में क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय की वेबसाइट sewayojan.up.nic.in पर अपना पंजीकरण कराकर शामिल हो सकती हैं। उनके लिए यह स्वर्णिम मौका है।

मेले में आ रही विभिन्न कंपनियों के माध्यम से उन्हें अपने करियर में मनपसंद क्षेत्र चुनने का मौका मिलेगा। इनमें बैंकिंग व बीमा क्षेत्र के साथ टेक्निकल अथवा नान टेक्निकल तथा अन्य क्षेत्रों में करियर चुनने का मौका मिलेगा। वे अपने पांच रिज्यूम की प्रति लेकर मेले में आ सकती हैं।