Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: एक फेमस होटल के मालिक पर तीसरा मुकदमा दर्ज, वन विभाग की जमीन कब्जाने के आरोप

मेरठ में एक होटल मालिक पर वन विभाग की जमीन पर अतिक्रमण करने का आरोप लगा है। वन दारोगा ने होटल क्रोम के मालिक गौरव नारंग और उनके साथी अनिल धारीवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि उन्होंने होटल के पास ईंट डस्ट और रोडी डालकर अतिक्रमण करने की कोशिश की। हालांकि गौरव नारंग इस मामले में सफाई दी है।

By sanjeev Kumar Jain Edited By: Aysha Sheikh Updated: Thu, 29 Aug 2024 04:13 PM (IST)
Hero Image
एक फेमस होटल के मालिक पर तीसरा मुकदमा दर्ज, वन विभाग की जमीन कब्जाने के आरोप

जागरण संवाददाता, मेरठ। वन दारोगा बिशम्बर सिंह ने होटल क्रोम के मालिक गौरव नारंग और उसके साथी अनिल धारीवाल के खिलाफ वन विभाग की जमीन पर अतिक्रमण करने के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया। दूसरी ओर, गौरव नारंग का कहना है कि होटल एक निजी कंपनी को दे दिया है।

इसलिए होटल की पुताई और टूट फूट का काम चल रहा था। उसके लिए ही रोडी और डस्ट डाली गई थी। वन विभाग की जमीन में उनका अतिक्रमण का कोई इरादा नहीं था। वन विभाग ने अपनी शक्ति का गलत इस्तेमाल पर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस निष्पक्ष विवेचना करें।

क्या बोले वन दारोगा? 

वन दारोगा ने बताया कि आरक्षित वन भूमि रिठानी में मंगलवार को होटल क्रोम के स्वामी गौरव नारंग और अनिल धारीवाल द्वारा खसरा नंबर 424 और 426 में ईंट, डस्ट, रोडी और रेत डालकर अतिक्रमण का प्रयास किया जा रहा था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर काम को रोक दिया और दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

उससे पहले 21 अगस्त को भी पुलिस, प्रशासनिक और वन विभाग के अफसरों की मौजूदगी में वन विभाग की जमीन की पैमाइश की गई थी। उन्होंने दावा किया कि 2013 और 2022 में भी पैमाइश के दौरान विवाद के चलते गौरव नारंग पर दो मुकदमे हो चुके है। उसके बाद भी वह वन विभाग की जमीन पर अतिक्रमण करने का प्रयास करते है। थाना प्रभारी सुभाष गौतम ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना की जा रही है।

ये भी पढ़ें - 

यूपी के किसान बनेंगे मालामाल, खेतों में पैदा होगी बिजली; UPPCL को बेचकर होगी मोटी कमाई

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें