Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Film Vedaa; सिल्वर स्क्रीन पर जॉन अब्राहम से टकराएगा 'मेरठ का विलेन' क्षितिज, 15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

Meerut News हीरो जैसे दिखने वाले मेरठ निवासी क्षितिज चौहान जान अब्राहम के सामने फिल्म वेदा में विलेन के किरदार में दिखेंगे। क्षितिज का कहना है कि उनकी प्राथमिकता में चुनौतीपूर्ण भूमिका है। भले रोल नकारात्मक हो। इस फिल्म में उनके काम की जान अब्राहम ने भी प्रशंसा की है। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसके ट्रेलर को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 12 Aug 2024 11:04 AM (IST)
Hero Image
विलेन के रोल में मेरठ निवासी क्षितिज चौहान नजर आएंगे।

प्रवीण वशिष्ठ, मेरठ। जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा 15 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें विलेन के रोल में मेरठ निवासी क्षितिज चौहान नजर आएंगे। यह उनके करियर का पहला बड़ा ब्रेक है।

मेरठ के दीवान स्कूल से किया इंटर, गाजियाबाद से बीटेक

पांडव नगर निवासी रमेश चौहान के पुत्र क्षितिज चौहान ने दीवान पब्लिक स्कूल से पढ़ाई के बाद गाजियाबाद के आरके जीआइटी से बीटेक किया था। हालांकि मेरठ में पढ़ाई के दौरान क्रिकेटर बनने की इच्छा भी जागी और इसकी कोचिंग भी लेने लगे। हालांकि गाजियाबाद में थोड़ा-बहुत अभिनय और मॉडलिंग करने लगे। वह बताते हैं वर्ष पूर्व अभिनय को करियर बनाने के उद्देश्य से मुम्बई का रुख किया। वहां एक प्रोडक्शन हाउस से जुड़े। कुछ विज्ञापन फिल्मों में भी काम किया। सोनी लिव पर आई वेब सीरिज 'हुट्जपाह' में उन्हें अभिनय का अवसर मिला।

निखिल आडवाणी ने दिया यह बड़ा ब्रेक

क्षितिज को बड़ा ब्रेक जाने-माने निर्देशक निखिल आडवाणी ने वेदा में दिया। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, तमन्ना भाटिया, शरवरी वाघ और अभिषेक बनर्जी के साथ-साथ उनकी भी प्रमुख भूमिका है। फिल्म की कहानी पूर्व फौजी बने जॉन अब्राहम के शोषण की शिकार नायिका शरवरी वाघ को न्याय दिलाने पर केंद्रित है। नकारात्मक भूमिका में वह जॉन अब्राहम के मिशन में तमाम बाधाएं खड़ी करते हैं।

ये भी पढ़ेंः Sawan Ka Somwar: हाईवे पर DM-SSP ने कांवड़ियों पर की पुष्प वर्षा; मुरादाबाद के शिवालियों में शिवभक्तों की भीड़

ये भी पढ़ेंः UP Weather News: यूपी में आज गोरखपुर, बाराबंकी-मेरठ सहित कई जिलों में झमाझम बरसात, देखिए मौसम का ताजा अपडेट

जॉन अब्राहम ने किया खूब प्रोत्साहित

क्षितिज ने बताया कि शूटिंग के दौरान जान अब्राहम ने उन्हें खूब प्रोत्साहित किया। शूटिंग पूरी होने के बाद जब उन्होंने फिल्म देखी तो फोन कर उनके काम की प्रशंसा की। निखिल आडवाणी ने भी उनके अभिनय को सराहा। नायक जैसे दिखने वाले युवक का खलनायक का किरदार निभाना कितना सही है? इस सवाल पर क्षितिज कहते हैं कि उनकी प्राथमिकता में चुनौतीपूर्ण भूमिका और अच्छा बैनर है। भविष्य में नायक की अच्छी भूमिका मिलेगी तो उसे भी करना चाहेंगे। फिलहाल उन्हें वेदा की रिलीज की प्रतीक्षा है। आशा है कि दर्शकों को इसमें उनका काम पसंद आएगा और करियर को नई दिशा मिलेगी। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर