Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

घर के बाहर दिखा तेंदुआ, वायरल वीडियो से दहशत, बाहर निकलने से कतराने लगे गांव वाले

मेरठ के गांव भैंसा उर्फ भीष्म नगर में तेंदुआ देखे जाने से ग्रामीणों में दहशत फैल गई है। गांव में एक मकान के सामने खड़े तेंदुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ग्रामीणों ने वन कार्यालय हस्तिनापुर को सूचना दी है। तेंदुए की दस्तक से ग्रामीण दहशतजदा हैं और महिलाएं व बच्चे घरों से बाहर निकलने से कतराने लगे हैं।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Mon, 16 Sep 2024 06:29 PM (IST)
Hero Image
तेंदुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहा है।

जागरण संवाददाता, मेरठ। तहसील मवाना के गांव भैंसा उर्फ भीष्म नगर में रविवार रात तेंदुआ दिखाई देने से ग्राम वासियों में दहशत पैदा हो गई है। गांव में एक मकान के सामने खड़े तेंदुए का वीडियो वायरल हो रहा है। इस बाबत ग्रामीणों ने वन कार्यालय हस्तिनापुर को सूचना दी है। 

तेंदुए की दस्तक से गांव में दहशत का माहौल

हस्तिनापुर के गांव सैफपुर व बहसूमा के बटावली में दिखाई देने का मामला कई दिन चर्चा में रहा था। अब रविवार को रात्रि में गांव भैंसा उर्फ भीष्म नगर में तेंदुआ नजर आया। गांव में हनीफ फकीर के घर के सामने तेंदुआ देखा गया। 

सूनी गली में मकान के आगे खड़े तेंदुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहा है। सोमवार को यह खबर गांव में आग की तरह फैल गई। गांव में तेंदुए की दस्तक के कारण ग्रामीण दहशतजदा हैं। महिलाएं व बच्चे घरों से बाहर निकलने से कतराने लगे हैं।

चार दिन पूर्व जंगल में दिखा था तेंदुआ 

ग्राम प्रधान पति चौधरी विलियम सिंह ने बताया कि चार दिन पूर्व भी गांव के जंगल में राजन के नलकूप के पास तेंदुआ दिखाई दिया था। कार सवार गांव के युवकों ने वीडियो भी बनाया था। उसके बाद रविवार रात में गांव में हनीफ फकीर के घर के बाहर तेंदुआ देखा गया। इस बाबत वन कार्यालय हस्तिनापुर को सूचना दी गई है। 

यह भी पढ़ें: बारावफात पर बांकेबिहारी मंदिर में उमड़ी भक्तों की भारी भीड़; बालक की तबीयत बिगड़ी, प्रबंधन की अपील दरकिनार

यह भी पढ़ें: UPPCL: बिजली चोरी के खिलाफ विभाग का ताबड़तोड़ एक्शन जारी, 68 बकाएदारों के काटे कनेक्शन; दो को पकड़ा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर