Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: गुरुद्वारा साहिब परिसर में युवक की गोली मारकर हत्या से सनसनी, सीसीटीवी में कैद हुया हत्याकांड

Meerut Crime News In Hindi गुरुद्वारा प्रांगण बैठे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।शनिवार की रात्रि किशनपुर गुरुद्वारा परिसर में आग जला कर बैठा था तीरथ सिंह हमलावर ने तभी दिया घटना को अंजाम। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी जुटी। विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम ने भी घटना की जानकारी ली तथा सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो घटना रात्रि 858 की कैद हुई।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 07 Jan 2024 08:11 AM (IST)
Hero Image
Meerut News: गुरुद्वारा प्रांगण बैठे युवक की गोली मारकर हत्या

जागरण टीम, हस्तिनापुर। थाना क्षेत्र के गांव किशनपुर में गुरुद्वारा साहिब परिसर में बैठे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना शनिवार की रात्रि की है। घटनास्थल पर सीओ व फोरेंसिक टीम पहुंचकर जानकारी जुटा रही है।

मृतक का नाम तीरथ सिंह उर्फ टीरी पुत्र प्रभु सिंह निवासी किशनपुर है। ग्रामीणों के अनुसार तीरथ सिंह किशनपुर गुरुद्वारा श्रीगुरु थल्ली साहिब के प्रांगण में आग जलाकर बैठा हुआ था। तभी लगभग नौ बजे एक अज्ञात युवक आया और पीछे से सिर में दो गोली मारकर चला गया। सर्द रात होने के कारण किसी को भी रात्रि में घटना की जानकारी नहीं हो सकी।

सुबह लगी हत्या की जानकारी

रविवार की प्रात जब गुरुद्वारे के ग्रंथि गुरुद्वारा साहिब में प्रकाश करने के लिए आए तो युवक आग के पास बैठी अवस्था में था। उन्होंने युवक के पास जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। युवक खून से लथपथ पड़ा था। उन्होंने घटना की जानकारी अन्य लोगों व पुलिस को दी।

ये भी पढ़ेंः हूटर बजाकर भरे बाजार दौड़ रही थी काली स्कार्पियो-एन, स्टंट कर रही गाड़ी को मेरठ पुलिस ने रोका तो और तेज भगाई कार

थाना प्रभारी विजय बहादुर सिंह का कहना है कि हमला करने वाले युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर