Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: जिस MBA टापर युवती को तलाश रही थी पुलिस, वो प्रेमी के घर मिली, नौकरी में शुरू हुआ था अफेयर

Meerut Crime News In Hindi Today रस्म पगड़ी के लिए रिश्तेदारी में आई एमबीए टापर लापता हो गई थी। साइबर सेल की मदद से पुलिस ने युवती को कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव से किया बरामद मामला प्रेम-प्रसंग का निकला दोनों पक्षों में हुआ समझौता। युवती के स्वजन उसकी तलाश के लिए भटक रहे थे और पुलिस से मदद की गुहार लगाने पहुंचे थे।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Mon, 18 Sep 2023 01:56 PM (IST)
Hero Image
Meerut News: रिश्तेदारी में आई एमबीए टापर युवती प्रेमी के घर मिली

मेरठ, जागरण संवाददाता। सरधना थाना क्षेत्र के एक गांव में मुजफ्फरनगर के एक कस्बा निवासी युवती रविवार को रिश्तेदारी में रस्मपगड़ी में आई थी। इसके बाद वह लापता हो गई। जब तलाश कर स्वजन थक गए। इसके बाद वह रात को थाने पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस से युवती के बरामद की गुहार लगाई।

इस पर पुलिस को साइबर सेल की मदद से युवती की लोकेशन कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में मिली। जहां से पुलिस ने सोमवार सुबह उसे बरामद कर लिया और मामला प्रेम-प्रसंग का निकला। इसके बाद दोनों पक्षों के स्वजन थाने पहुंचे। जहां उनका समझौता हो गया। हालांकि, इस बीच स्वजन को आश्चार्य हुआ कि उनकी लड़की ने मुजफ्फनगर के एक निजी कालेज से एमबीए टाप किया था। इसके बाद भी उसने ऐसा कदम कैसे उठा लिया।

रस्मपगड़ी में पहुंची थी युवती

मुजफ्फरनगर की कस्बा निवासी युवती स्वजन के साथ सरधना थाना क्षेत्र के गांव में रिश्तेदारों के यहां रस्म पगड़ी में पहुंची थी। कुछ देर बाद वह वहां पर दिखाई नहीं दी। जिस पर स्वजन और गांव के ग्रामीणों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। जब देर रात तक उसका पता नहीं चला। इस पर स्वजन और ग्रामीण थाने पहुंचे। जहां पर उन्होंने पुलिस से शिकायत कर बरामदगी की गुहार लगाई।

ये भी पढ़ेंः UP में दारोगा की दंबगई, घर में घुसकर किशाेरी से दुष्कर्म, पुलिस कमिश्नर ने किया निलंबित, लड़की ने लिखाया केस

पुलिस ने लोकेशन के आधार की तलाश

इस पर पुलिस एक्टिव मोड में आ गई और युवती के मोबाइल नंबर को साइबर सेल की मदद से लोकेशन निकलवाकर कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार सुबह बरामद कर लिया। जहां मामला प्रेम-प्रसंग का सामने आया। इसके बाद दोनों को थाने ले आई। वहीं, दोनों पक्षों के स्वजन भी पहुंच गए। वहीं, घंटों बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया। पुलिस ने ब्यान दर्ज कर युवती व युवक को स्वजन को सौंप दिया।

ये भी पढ़ेंः UP News: तीन जिलों के किसानों के लिए खुशखबरी, सिंचाई को भरपूर मिलेगा पानी, मध्य गंगा नहर फेज 2 ट्रायल में पास

नौकरी के दौरान शुरू हुआ था प्रेम-प्रसंग

थाने में स्वजन ने दबी आवाज में बताया कि आरोपित युवक मुजफ्फरनगर में स्थित एक निजी अस्पताल में ब्लड बैंक में नौकरी करता था। कालेज टाप करने के बाद युवती ने वहां पर नौकरी की थी। जहां से दोनों का प्रेम-प्रसंग शुरू हुआ था।

प्रभारी निरीक्षक रमाकांत पचौरी ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है। ब्यान दर्ज कर दोनों को स्वजन को सौंप दिया है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें