Move to Jagran APP

Meerut: टीसी लेने दिल्ली से मेरठ आई छात्रा को अगवा कर चलती कार में क‍िया दुष्‍कर्म, आहत पीड़िता ने दी जान

छात्रा ने दिल्ली के एक कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष में प्रवेश लिया था। दो अगस्त को छात्रा अपनी टीसी लेने लावड़ आई थी। सोमवार दोपहर एक बजे कपड़े खरीदने कस्बे के बाजार में गई थी। इसी बीच आरोपी मनु ने साथी संदीप के साथ उसको अगवा कर लिया। आरोप है कि मनु ने चलती कार में दुष्कर्म किया और संदीप ने अश्लील वीडियो बना ली।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Tue, 08 Aug 2023 09:51 PM (IST)
Hero Image
छात्रा ने मां को आपबीती सुनाने के बाद की आत्‍महत्‍या।- सांकेति‍क तस्‍वीर

मेरठ, जागरण संवाददाता। बीए प्रथम वर्ष की छात्रा को अगवा कर चलती कार में दुष्कर्म किया गया। अश्लील वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित करने की धमकी दी। इससे आहत छात्रा ने सल्फास खाकर जान दे दी। इस मामले में पुलि‍स ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मई में दुष्‍कर्म कर बनाया था अश्‍लील वीड‍ियो   

छात्रा ने दिल्ली के एक कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष में प्रवेश लिया था। पिता का आरोप है कि कस्बे का ही मनु छात्रा को काफी दिनों से परेशान कर रहा था। आरोपित ने छात्रा के साथ दो मई को दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना ली थी। इसके बाद वीडियो को सोशल मीड‍िया पर वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने लगा।

टीसी लेने द‍िल्‍ली से लौटी थी घर  

पीड़िता ने इसकी जानकारी स्वजन को दी तो आरोपित के पिता मुकेश गौतम से शिकायत की गई। आरोप है कि मुकेश ने भी धमकी देकर लौटा दिया। डर के कारण छात्रा को दिल्ली भाई के पास भेज दिया। दो अगस्त को छात्रा अपनी टीसी लेने लावड़ आई थी। सोमवार दोपहर एक बजे कपड़े खरीदने कस्बे के बाजार में गई थी। इसी बीच मनु ने साथी संदीप के साथ उसको अगवा कर लिया। आरोप है कि मनु ने चलती कार में दुष्कर्म किया और संदीप ने अश्लील वीडियो बना ली।

छात्रा ने मां को आपबीती सुनाने के बाद की आत्‍महत्‍या

छात्रा को घर से कुछ दूरी पर छोड़कर फरार हो गए। छात्रा ने मां को जानकारी दी और आत्महत्या कर ली। सीओ देवेश कुमार ने बताया क‍ि शव का पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार करा दिया गया है। आरोपितों की धरपकड़ को पुलिस लगा दी है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें