Move to Jagran APP

Meerut News: आज शाम शिफ्ट हो जाएगा भैंसाली अड्डा, दिल्ली-नोएडा समेत इन रूटों के लिए रवाना होंगी बसें

कांवड़ यात्रा की वजह से भैंसाली अड्डे को सोहराब गेट डिपो पर शिफ्ट कर दिया गया था। जगह - जगह बैरिकेडिंग होने के चलते लोगों का एक जगह से दूसरी जगह जाना मुश्किल हो गया था। अधिकारियों की मानें तो आज देर शाम से सोहराब गेट डिपो से बसों को भैंसाली बस अड्डे पर शिफ्ट करने का कार्य आरंभ होगा।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Fri, 02 Aug 2024 01:21 PM (IST)
Hero Image
आज शाम शिफ्ट हो जाएगा भैंसाली अड्डा - प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, मेरठ। शिवरात्रि के दिन सुबह से ही इंद्र देव ने बादलों की चादर तान दी है। भगवान आशुतोष का अभिषेक करने जा रहे भक्तों के लिए मौसम अनुकूल है। मौसम विज्ञानियों की मानें तो बहुत अच्छी बरसात की संभावना नहीं है। दोपहर बाद उमस भरी गर्मी परेशान कर सकती है। पांच अगस्त तक मौसम का रुख ऐसे ही बना रहेगा।

बसों और पांच से ट्रेनों का संचालन होगा सामान्य

कांवड़ यात्रा के दौरान भैंसाली बस अड्डे से 25 जुलाई की रात से रोडवेज बसों का संचालन बंद कर दिया गया था। जगह - जगह बैरिकेडिंग होने के चलते लोगों का एक जगह से दूसरी जगह जाना मुश्किल हो गया था। अधिकारियों की मानें तो आज देर शाम से सोहराब गेट डिपो से बसों को भैंसाली बस अड्डे पर शिफ्ट करने का कार्य आरंभ होगा।

तीन अगस्त की सुबह से दिल्ली, नोएडा, कौशांबी गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर, हरिद्वार, अजमेर, बागपत, शामली जैसे रूटों की बसें भैसाली अड्डे से रवाना होंगी। यह अभी तक सोहराब गेट से संचालित हो रही थी।

वहीं, रोजा स्टेशन पर रीमाडलिंग कार्य के लिए निरस्त की गई नौचंदी एक्सप्रेस पांच अगस्त से मेरठ से सामान्य रूट वाया मुरादाबाद, हरदोई होते हुए संचालित होगी। अभी तक यह ट्रेन हापुड़ से खुर्जा होते हुए कानपुर और लखनऊ जा रही है।

ये भी पढ़ें - 

मेरठ में आते ही झारखंड का सार्जन-नोएडा का रावण DJ बंद, होने जा रहा था मुकाबला; तभी पहुंच गए IAS ऑफिसर

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।