Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut Road Accident: सड़क हादसे में भाजपा के महानगर महामंत्री की मौत, हाईस्पीड क्रेटा ने स्कूटी को मारी टक्कर

Meerut Accident News In Hindi सुबह कोहरा होने के बाद भी क्रेटा की गति काफी तेज थी। आसपास मार्निंग वाक कर रहे लोगों ने उठाकर उन्हें जसवंत राय अस्पताल ले जाया गया। उसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सूचना के बाद स्वजन भी मौके पर पहुंच गए थे। लेकिन डाक्टरों ने चंद मिनटों में ही मृत घोषित कर दिया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 27 Dec 2023 10:53 AM (IST)
Hero Image
Meerut Accident News: सड़क हादसे में भाजपा के महानगर महामंत्री की मौत

जागरण संवाददाता, मेरठ।  Meerut Accident News: बुधवार की सुबह पुलिस लाइन के गेट नंबर चार के पास तेजगति क्रेटा ने भाजपा महानगर महामंत्री को कुचल दिया। घायल अवस्था में उन्हें जसवंत राय अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे को अंजाम देकर क्रेटा सवार मौके से भाग गया है। सीसीटीवी के आधार पर क्रेटा की पड़ताल की जा रही है।

कसेरू खेड़ा निवासी राजकुमार सोनकर की लोहिया नगर मंडी में आड़त है, वह लोहिया नगर मंडी के अध्यक्ष और भाजपा महानगर महामंत्री थे। रोजाना की तरह बुधवार को भी स्कूटी पर सवार होकर घर से आढ़त के लिए निकले थे। भाई राकेश सोनकर ने बताया कि पुलिस लाइन के गेट नंबर चार पर सामने से आ रही क्रेटा ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। अस्पताल ले जाते समय उन्होंने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ेंः Eastern Peripheral Expressway पर ट्रैवलर की ट्रक से भीषण भिड़ंत, दो महिलाओं की मौत, मथुरा से पंजाब लौट रहे थे यात्री

हादसे के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर क्रेटा की तलाश कर रही है। हादसे की सूचना के बाद जसवंत राय अस्पताल में ही भाजपा के नेता पहुंचने शुरू हो गए है। थाना प्रभारी महेश राठौर ने बताया कि हादसे को अंजाम देने वाली कार के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।