Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मेरठ में युवक का शव मिलने से हड़कंप, हत्या की आशंका, दूध की डेयरी पर करता था काम

Dead Body Found मेरठ में सोमवार को एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। यह युवक पास ही में एक दूध की डेयरी में काम करता था। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी डेयरी संचालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Updated: Mon, 09 May 2022 01:00 PM (IST)
Hero Image
Dead Body Found मेरठ में आरएएएफ कट के पास एक युवक का शव मिला है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Dead Body Found मेरठ में सोमवार की सुबह परतापुर थाना क्षेत्र के आरएएफ कट के पास एक युवक का शव मिला है। युवक यहीं पर दूध की डेयरी पर रहकर काम करता था। परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। इस बीच पुलिस ने डेयरी संचालक को हिरासत में ले लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर शैलेंद्र प्रताप ने बताया कि हत्‍याकांड की जांच की जा रही है।

पुलिस कर रही है पड़ताल

शास्त्री नगर का रहने वाला युवक प्रतापपुर थाना क्षेत्र के कुंडा गांव के समीप दूध की डेरी पर रहता था। सोमवार की सुबह युवक का शव दिल्ली हाईवे के समीप आरएएफ कट के पास मिला है। सूचना के बाद परतापुर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। स्‍वजन द्वारा हत्या की आशंका पर पुलिस ने डेयरी संचालक को हिरासत में ले लिया है। वहीं इंस्पेक्टर शैलेंद्र प्रताप ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही पूरे मामले का पर्दाफाश होगा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल की जाएगी

डीजे बंद कराने पर थाने में हंगामा

मेरठ : डीजे बंद कराने पर लोग भड़क गए। थाने में हंगामा कर दिया। पुलिस ने समझाने का प्रयास किया तो नोकझोंक हो गई। सूचना पर कांग्रेस नेता भी पहुंच गए। काफी जद्दोजहद के बाद मामला शांत हुआ।रविवार रात ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के भगवतपुरा में गोपाल के बेटे के मुंडन का कार्यकम चल रहा था, जिसमें डीजे पर डांस हो रहा था। किसी ने कंट्रोल रूम को डीजे बजने की सूचना दे दी। थाने से पुलिसकर्मी पहुंचे और डीजे को बंद करा दिया।

मना करने पर हंगामा शुरू

इसके बाद स्वजन और रिश्तेदार एकत्र होकर थाने पहुंचे और डीजे बजाने की अनुमति मांगी। थाना प्रभारी ने मना कर दिया तो हंगामा शुरू कर दिया। आरोप लगाया कि जानबूझ कर डीजे नहीं बजाने दिया जा रहा है। उन्होंने शिकायत करने वाले का नाम बताने के लिए कहा। बात नहीं बनने पर कांग्रेस नेता रंजन शर्मा भी पहुंच गए। उन्होंने किसी तरह से लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। बाद में सभी लोग थाने से चले गए थे।

छेड़छाड़ के विरोध पर खूनी संघर्ष

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी युवक रविवार रात कोतवाली क्षेत्र में से पत्नी और बहन के साथ शादी समारोह से लौट रहा था। जैसे ही वह गोला कुआं पर पहुंचा तो मोहल्ले के ही युवक ने पत्नी से छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर दोनों पक्ष के लोग आमने सामने आ गए और मारपीट शुरू हो गई। लाठी-डंडे और पथराव से अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान दो युवक घायल भी हो गए। पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में भी ले लिया। दोनों पक्षों ने मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।