Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut Crime News: मेरठ में घर में सो रही तलाकशुदा महिला की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Meerut Crime News मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में एक तलाकशुदा महिला की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। घटना के वक्‍त उसकी बेटी भी साथ में ही सो रही थी। घटना का पता चलने पर पुलिस भी मौके पहुंच गई थी। जांच की जा रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Updated: Tue, 21 Jun 2022 10:59 AM (IST)
Hero Image
Meerut Crime News मेरठ में एक तलाकशुदा महिला की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Meerut Crime News मेरठ में घर में सो रही तलाकशुदा महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मंगलवरा की सुबह भाई जब घर पहुंचा तो घटना की जानकारी हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के वक्त महिला की बेटी भी पास में ही सो रही थी। पुलिस हत्‍याकांड की जांच कर रही है।

तीन साल पहले हुआ था तलाक

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के श्यामनगर निवासी असलम ने बेटी सायमा की शादी आठ साल पहले की थी। पति से विवाद के चलते तीन साल बाद ही तलाक हो गया था। सायमा श्याम नगर में ही पार्षद के मकान में किराए पर रहती थी। कुछ दिनों से उनकी मां सायरा भी रह रही थी। सोमवार रात सायरा के बेटे जाहिद की तबीयत खराब हो गई थी, जिसके चलते वह उसे देखने रशीद नगर चली गई।

कनपटी पर मारी गोली

मंगलवार सुबह छह बजे सायमा का भाई फरमान पहुंचा, तो बहन को खून से लथपथ देख शोर मचा दिया। आसपास के लोग भी एकत्र हो गए। सायमा की कनपटी पर गोली मारकर हत्या की गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि गोली मारकर महिला की हत्या की गई है। उसके पास में ही बेटी भी सो रही थी। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही मामले का राजफाश कर दिया जाएगा।

एक्सप्रेस-वे पर गलत दिशा से आ रही कार ने बाइक में मारी टक्कर

मेरठ : दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर गलत दिशा से आ रही कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने हादसे की जानकारी पुलिस और एक्सप्रेस-वे की बचाव टीम को दी। जिन्हें देखकर चालक कार मौके पर कार छोड़कर फरार हो गया। जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया और घायल को निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया।मुजफ्फरनगर के ग्राम बेहड़ी निवासी संदीप कुमार मोटर साइकिल से दिल्ली गए थे। सोमवार देर रात वह दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे से होते हुए वापस लौट रहे थे।

चालक पैदल ही हो गया फरार

तभी काशी टोल प्लाजा से आगे लूप से उतरते समय गलत दिशा से आ रही सफारी कार ने संदीप की बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में संदीप गंभीर रूप से घायल हो गए। युवक की हालत देख कार चालक घबरा गया। इतने में बचाव टीम व पुलिसकर्मी पहुंच गए। तभी चालक एक्सप्रेस-वे के कच्चे राते से होता हुआ पैदल ही फरार हो गया। पुलिस ने उसकी कार को कब्जे में ले लिया और चालक की तलाश में जुट गई है। परतापुर थाना प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि हादसे की जानकारी संदीप के स्वजन को दे दी गई है। घायल का निजी अस्पातल में उपचार चल रहा है। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें