Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut Crime News: दोस्‍ती नहीं करने पर घर में घुसे मनचले ने विवाहिता को दी जबरन उठाने की धमकी

Meerut Crime News मेरठ में शोहदों की हरकतों पर लगाम नहीं लग रही है। एक विवाहिता ने मनचले से दोस्‍ती से इंकार कर दिया तो यह युवक महिला के घर जबरन घुस आया और छेड़छाड़ करने लगा साथ ही घर से उठाने की धमकी भी दे डाली।

By Jagran NewsEdited By: PREM DUTT BHATTUpdated: Tue, 22 Nov 2022 03:17 PM (IST)
Hero Image
Meerut News मेरठ में विवाहिता को जबरन घर से उठाने की धमकी दी है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Meerut Crime News मेरठ में मनचले की हरकतों से विवाहिता खौफ में हैं। दोस्ती नहीं करने पर युवक धमकी दे रहा है। मंगलवार दोपहर आरोपित जबरन महिला के घर में घुस गया और छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर पिटाई भी कर दी। शोर सुनकर पहली मंजिल पर मौजूद विवाहिता की देवरानी और सास दौड़े तो आरोपित फरार हो गया। पीड़िता ने तहरीर दे दी है। महिला को जबरन घर से उठाने की धमकी भी दी गई है।

कई दिनों से कर रहा परेशान

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि कॉलोनी का ही एक युवक काफी दिनों से उसे परेशान कर रहा है। आते जाते समय पीछा करता है। उस पर लगातार दोस्ती करने का दबाव बना रहा है। मनचले ने कहीं से विवाहिता का नंबर ले लिया और फोन करने लगा। बार-बार फोन करने से आजिज होकर महिला ने अपना नंबर भी बदल लिया। दो दिन पहले विवाहिता बाजार जा रही थी तो आरोपित ने रास्ते में रोककर दोस्ती करने के लिए कहा।

अंजाम भुगतने की धमकी

विवाहिता के मना करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। मंगलवार को आरोपित जबरन महिला के घर में घुस गया और उसके साथ चलने के लिए कहा। आरोप है मना करने पर छेड़छाड़ की और उठाकर ले जाने की धमकी दी। इस दौरान आरोपित ने विवाहिता की पिटाई भी कर दी।

पुलिस आरोपित को भेजेगी जेल

वहीं लिसाड़ी गेट थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि शिकायत पर आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी थी लेकिन वह हाथ नहीं आया। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। 

यह भी पढ़ें : Triple Talaq In Meerut: मेरठ में दूसरी बेटी होने पर तीन तलाक देकर घर से निकाला, पुलिस को दी तहरीर