Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut Triple Murder Case: गुदड़ी बाजार हत्‍याकांड में फैसला आज, पुलिस फोर्स तैनात

23 मई 2008 को 27 वर्षीय सुनील ढाका निवासी जागृति विहार 22 वर्षीय पुनीत गिरि निवासी परीक्षितगढ़ रोड और 23 वर्षीय सुधीर उज्जवल निवासी गांव सिरसली बागपत की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में 14 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की। हत्याकांड में आज फैसला आएगा। कोर्ट के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Thu, 01 Aug 2024 01:56 PM (IST)
Hero Image
फैसले के चलते कोर्ट पर‍िसर में तैनात पुलिस बल।

जागरण संवाददाता, मेरठ। कोतवाली थाने के गुदड़ी बाजार तिहरे हत्याकांड में आज फैसला आएगा। अदालत के फैसले के चलते सुबह से ही कोर्ट के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। सघन चेकिंग के बाद ही कोर्ट परिसर में लोगों को प्रवेश की अनुमति दी जा रही है।

इससे पहले 24 जुलाई को हाईकोर्ट द्वारा मुकदमे की स्टटे्स रिपोर्ट मांगे जाने के कारण मुकदमे में 31 जुलाई की तिथि नियत की गई थी। 30 जुलाई को हाईकोर्ट ने आरोपियों के अधिवक्ता द्वारा केस की सुनवाई किसी दूसरे जिले में कराने के प्रार्थना पत्र को खारिज कर दिया था। वादी पक्ष के अधिवक्ता प्रमोद त्यागी का कहना है कि अदालत ने फैसले के लिए गुरुवार की तिथि नियत की है।

शहर को हिलाकर रख देने वाली वारदात

23 मई 2008 को 27 वर्षीय सुनील ढाका निवासी जागृति विहार, 22 वर्षीय पुनीत गिरि निवासी परीक्षितगढ़ रोड और 23 वर्षीय सुधीर उज्जवल निवासी गांव सिरसली, बागपत की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। पुलिस के आरोप पत्र में शीबा सिरोही ने इजलाल को तीनों युवकों के खिलाफ उकसाया था। इजलाल ने सुनील ढाका, पुनीत गिरी और सुधीर उज्जवल को गुदड़ी बाजार बुलाया। कहासुनी के बाद इजलाल ने भाइयों के साथ मिलकर पाइपों से पीटकर मुर्गा बनाया। गोलियां मारी और चाकू से गले काट दिए। आंखें फोड़ दी गईं। लाशों को कार में ले जाकर बागपत जिले की सीमा में बालैनी नदी किनारे छोड़ दिया।

पुलिस ने इस मामले में 14 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की। इनमें हाजी इजलाल कुरैशी, परवेज और अफजाल पुत्रगण स्वर्गीय इकबाल, मेहराज पुत्र मेहताब, इसरार पुत्र रशीद, कल्लू उर्फ कलुआ पुत्र हाजी अमानत, इजहार, मुन्नू ड्राइवर उर्फ देवेंद्र आहूजा पुत्र विजय, वसीम पुत्र नसरुद्दीन, रिजवान पुत्र स्वर्गीय उस्मान और बदरुद्दीन पुत्र इलाहीबख्श, शम्मी और माजिद शामिल रहे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर