Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मेरठ-करनाल हाईवे पर हादसा, सड़क किनारे खड़े ट्रक में रोडवेज बस ने मारी टक्कर; चार घायल

सरूरपुर थाना क्षेत्र के मेरठ-करनाल हाईवे पर गोटका गांव के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। रोडवेज बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी जिससे चालक सहित चार लोग घायल हो गए। घायलों को सरधना सीएचसी ले जाया गया जहां से एक को मेरठ रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Shubham Gupta Edited By: Aysha Sheikh Updated: Wed, 25 Sep 2024 07:26 PM (IST)
Hero Image
मेरठ-करनाल हाईवे पर हादसे के बाद सड़क किनारे खड़े ट्रक में टकराई रोडवेज बस। सौ. ग्रामीण।

जागरण संवाददाता, सरधना। सरूरपुर थाना क्षेत्र के मेरठ-करनाल हाईवे पर गोटका गांव के पास पेट्रोल पंप के निकट सड़क किनारे खड़े ट्रक में रोडवेज बस ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें चालक सहित चार लोग घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस घायलों को सरधना सीएचसी लेकर पहुंची। जहां से चिकित्सकों ने एक घायल को मेरठ रेफर कर दिया।

जिला अलीगढ़ का अमृतपुर निवासी नरेश कुमार पुत्र चंद्रपाल सिंह बुधवार को शामली से मेरठ के लिए खुर्जा डिपो की रोडवेज बस लेकर चला था। साथ में परिचालक कृष्ण कुमार था। उस दौरान बस में आधा दर्जन लोग सवार थे। जब वह शाम को सरूरपुर थाना क्षेत्र के मेरठ-करनाल हाईवे पर गोटका गांव के पास पेट्राेल पंप के नजदीक पहुंचा।

तभी पीछे से आ रही कार को नरेश ने साइड दे दी और ब्रेक से नियंत्रण हट गया। इसके बाद वह सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा टकराया। जिसमें चालक नरेश कुमार, बस में सवार यात्री गाजियाबाद के राजनगर निवासी मनीष गोयल, थाना सरूरपुर के जैनपुर गांव निवासी श्मशाद पुत्र मोहम्मद शफीक व एक अज्ञात घायल हो गया।

हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मचनी शुरू हो गई। जिस पर राहगीरों ने घायलों को बस से निकाला। वहीं, सूचना पर पहुंची एंबुलेंस घायलों को सरधना सीएचसी ले गई। जहां पर एक अज्ञात घायल को मेरठ रेफर कर दिया गया। खबर लिखे जाने तक अज्ञात व्यक्ति का नाम नहीं पता चल सका। वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बस में थे यात्री कम, टला बड़ा हादसा

रोडवेज बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में इतनी तेज टक्कर मारी। हादसे के बाद रोडवेज बस का एक तरफ का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। साथ ही बस की छत भी फट गई। गनीमत थी कि बस में कम यात्री थे। अगर यात्रा ज्यादा होते तो बड़ा हादसा हो जाता।