Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: लाखन हत्याकांड में आरोपी आकाश अहलावत गुरुग्राम से गिरफ्तार, पूछताछ में पुल‍िस को बताई ये बात

Meerut News सरधना थाना क्षेत्र के गांव पोहल्ली निवासी वीर सिंह का बेटा 27 वर्षीय लाखन जाटव मेरठ-करनाल हाईवे पर चटपटा नाम से रेस्टोरेंट चलाता था। बुधवार सुबह वह कंकरखेड़ा में दोस्तों से मिलने गया था। इसके बाद वापस नहीं लौटा। दो दिन बाद शुक्रवार को लाखन का शव गाजियाबाद के मुरादनगर थाने के गांव जलालाबाद के जंगल में मिला।

By sushil kumar Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 12 Jun 2024 01:20 PM (IST)
Hero Image
लाखन हत्याकांड में आरोपी आकाश अहलावत गुरुग्राम से गिरफ्तार।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, मेरठ। रेस्टोरेंट संचालक लाखन जाटव हत्याकांड में आरोपित आकाश अहलावत को पुलिस गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आकाश ने बताया कि मामा विनीत मलिक ने लाखन की हत्या की है। विनीत फरार है। पुलिस ने आकाश की बहन शिवानी और मां को भी हिरासत में ले रखा है।

सरधना थाना क्षेत्र के गांव पोहल्ली निवासी वीर सिंह का बेटा 27 वर्षीय लाखन जाटव मेरठ-करनाल हाईवे पर चटपटा नाम से रेस्टोरेंट चलाता था। बुधवार सुबह वह कंकरखेड़ा में दोस्तों से मिलने गया था। इसके बाद वापस नहीं लौटा। दो दिन बाद शुक्रवार को लाखन का शव गाजियाबाद के मुरादनगर थाने के गांव जलालाबाद के जंगल में मिला।

आकाश के भाई को पकड़ने के ल‍िए लगी टीम

लाखन की मां ब्रह्मवती ने कंकरखेड़ा थाने में आकाश अहलावत, संजय अहलावत, आशीष अहलावत, विनीत मलिक, यतिन देशवाल, बिट्टू देशवाल, रितिक देशवाल के खिलाफ मुकदमा कराया था। सीओ शुचिता सिंह ने बताया कि आकाश के भाई आशीष को पकड़ने के लिए भी एक टीम लगा दी है।

यह भी पढ़ें: Bakrid 2024: मेरठ में शहर काजी ने मांगी शाही ईदगाह के बाहर सड़क पर नमाज की अनुमति, सीएम को लिखा पत्र