Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मेरा धर्म भ्रष्ट हो गया, अब मैं...', मंद‍िर के सेवादार ने ऑनलाइन मंगवाया था पनीर रोल, पार्सल में न‍िकला एग रोल

दिल्ली रोड स्थित विश्व एन्क्लेव निवासी नीतीश ने बुधवार रात में नीतीश ने अपने घर से ऑनलाइन एक पनीर रोल का ऑर्डर किया। ऑनलाइन खाना डिलीवर करने वाली कंपनी ने यह पैकेट जीआईसी कालेज के सामने स्थित बाप ऑफ रोल्स रेस्टोरेंट से प्राप्त किया और उसे नीतीश के घर पहुंचाया। नीतीश ने पार्सल खोलकर पनीर रोल खाया तो उसका स्वाद अजीब लगा। पता चला कि यह एग रोल है।

By Vinod Phogat Edited By: Vinay Saxena Updated: Thu, 03 Oct 2024 11:27 AM (IST)
Hero Image
युवक ने थाने पहुंचकर रेस्टोरेंट संचालक के खिलाफ दी तहरीर।- स्‍क्रीन ग्रैब- सोशल मीड‍िया

जागरण संवाददाता, मेरठ। एक युवक ने बुधवार रात में ऑनलाइन पनीर रोल मंगाया। रोल को खाकर देखा तो वह एग रोल निकला। इसके बाद युवक हिंदू संगठन के लोगों को लेकर रेस्टोरेंट पर पहुंचा और धर्म भ्रष्ट करने का आरोप लगाते हुए वहां हंगामा कर दिया। सूचना पर पहुंची सदर बाजार पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। बाद में युवक ने थाने पहुंचकर रेस्टोरेंट संचालक के खिलाफ तहरीर दी है।

दिल्ली रोड स्थित विश्व एन्क्लेव निवासी नीतीश कैंट स्थित एक मंदिर में सेवक हैं। बुधवार रात में नीतीश ने अपने घर से ऑनलाइन एक पनीर रोल का ऑर्डर किया। ऑनलाइन खाना डिलीवर करने वाली कंपनी ने यह पैकेट जीआईसी कालेज के सामने स्थित बाप ऑफ रोल्स रेस्टोरेंट से प्राप्त किया और उसे नीतीश के घर पहुंचाया।

मंगाया पनीर रोल, आया ऐग रोल

नीतीश ने पार्सल खोलकर पनीर रोल खाया तो उसका स्वाद अजीब लगा। पता चला कि यह एग रोल है। इसके बाद नीतीश दो साथियों के साथ रेस्टोरेंट पहुंचा और हंगामा कर दिया। जानकारी होने पर हिंदू संगठन के कार्यकर्ता योगेश ठाकुर, नंबरदार, शिवा कश्यप, आयुष अग्रवाल, रक्षित मित्तल वह अन्य भी रेस्टोरेंट पहुंच गए और धर्म भ्रष्ट करने का आरोप लगाते कार्रवाई की मांग करने लगे।

पुल‍िस ने कहा- जांच के बाद की जाएगी कार्रवाई 

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। पुलिस पूछताछ में रेस्टोरेंट संचालक ने पार्सल बदलने की बात कही। थाना प्रभारी शशांक द्विवेदी का कहना है हंगामे की सूचना पर पुलिस रेस्टोरेंट पहुंची थी। पीड़ित की तहरीर मिली है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें