Move to Jagran APP

Meerut News: मेरठ में विदेशी नागरिक ने घर में घुसकर युवती से की छेड़छाड़, खुफिया एजेंसी कर रही जांच

Meerut News उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के जानी थाना क्षेत्र के एक गांव में फिजी के नागरिक ने घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ कर दी। स्वजन ने आरोपित को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। फिजी के नागरिक सैय्यद फैसल एक साल के वीजा पर गतवर्ष भारत आया था। हाल में मुरादाबाद में मकान किराए पर लेकर रहता है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Thu, 10 Aug 2023 10:11 AM (IST)
Hero Image
मेरठ में विदेशी नागरिक ने घर में घुसकर युवती से की छेड़छाड़, खुफिया एजेंसी कर रही जांच

संवाद सूत्र, जानी खुर्द : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के जानी थाना क्षेत्र के एक गांव में फिजी के नागरिक ने घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ कर दी। स्वजन ने आरोपित को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। फिजी के नागरिक सैय्यद फैसल एक साल के वीजा पर गतवर्ष भारत आया था। हाल में मुरादाबाद में मकान किराए पर लेकर रहता है।

फैसल की दो बेटियां स्टूडेंट वीजा पर रामपुर में उर्दू की पढ़ाई कर रही हैं। समय पूरा होने के बाद फैसल ने फिर एक वर्ष के लिए वीजा नवीनीकरण करा लिया।

पुलिस ने बताया युवती से हुई थी विवाह की बात

एसओ जानी प्रजंत त्यागी ने बताया कि आठ महीने पहले फैसल की मुरादाबाद में उक्त युवती के चाचा से बातचीत हो गई थी। फैसल अपनी पत्नी को तलाक दे चुका है। उसने युवती के चाचा से शादी कराने की बात कही। चाचा अपनी भतीजी से फैसल का निकाह कराने को तैयार हो गया। युवती और फैसल की फोन पर बातचीत होने लगी। परिवार के लोगों से मिलकर रिश्ता भी तय हो गया था।

फैसल का कहना है कि युवती के स्वजन को पांच लाख की रकम भी दे चुका है। हालांकि दो बार 20-20 हजार का ऑनलाइन ट्रांजेक्शन मिला है। तीन माह पहले दोनों की अनबन होने से युवती ने शादी से इनकार कर दिया। तब से दोनों की बातचीत बंद हो गई थी।

बुधवार को मुरादाबाद से फैसल जानी थाना क्षेत्र में युवती के चाचा के घर पर पहुंचा था। वहां पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। उसके बाद युवती के चाचा ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए फैसल को पुलिस के हवाले कर दिया। मामला विदेशी नागरिक से जुड़ा था। खुफिया एजेंसियों ने उससे पूछताछ शुरू कर दी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें