Move to Jagran APP

Meerut News: भाजपा नेता ने एसएसओ पर अभद्रता व मारपीट का लगाया आरोप, हंगामा

Meerut News उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के रोहटा थाना क्षेत्र के पूठखास बिजली घर भाजपाइयों ने बुधवार रात हंगामा कर दिया। इस दौरान उन्होंने बिजली घर में तैनात एसएसओ पर शराब के नशे में अभद्रता व मारपीट का आरोप लगाया। इसके बाद थाने में पहुंचकर तहरीर दी। पूठखास गांव निवासी पंकज चौहान पुत्र लाखन सिंह भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिला मंत्री रह चुके हैं।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Thu, 03 Aug 2023 12:19 PM (IST)
Hero Image
भाजपा नेता ने एसएसओ पर अभद्रता व मारपीट का लगाया आरोप, हंगामा

जागरण संवाददाता, सरधना: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के रोहटा थाना क्षेत्र के पूठखास बिजली घर भाजपाइयों ने बुधवार रात हंगामा कर दिया। इस दौरान उन्होंने बिजली घर में तैनात एसएसओ पर शराब के नशे में अभद्रता व मारपीट का आरोप लगाया। इसके बाद थाने में पहुंचकर तहरीर दी।

पूठखास गांव निवासी पंकज चौहान पुत्र लाखन सिंह भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिला मंत्री रह चुके हैं। उन्होंने बताया कि गांव में बुधवार रात तार टूट गया था। जिससे बिजली आपूर्ति ठप हो गई थी। तभी गांव के ग्रामीण बिजली घर पर पहुंचे और वहां पर तैनात एसएसओ अनिल तोमर से मोबाइल पर बात करवाई।

एसएसओ पर अभद्रता और मारपीट का आरोप

आरोप कि एसएसओ ने फोन पर अभद्रता कर दी। इसके बाद वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ बिजली घर पर पहुंचे। जब एसएसओ से बात करने की कोशिश की। इस पर आरोपित एसएसओ ने शराब के नशे में धुत्त होकर गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। तभी भाजपाइयों ने हंगामा शुरू कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने भाजपाइयों को समझा-बुझाकर शांत किया। वहीं, भाजपाइयों ने थाने पहुंचकर तहरीर देकर एसएसओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पूठखास बिजली घर के जेई संजय कुमार ने बताया कि एसएसओ से जानकारी की गई है। सभी आरोप बेबुनियाद है। फिर भी मामले की जांच की जा रही है।

रोहटा थाना प्रभारी रविंद्र कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें