Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: व्यापारी के घर में चोरी कर रहा था चोर, तभी जाग गए लोग; कूदने से कमर की हड्डी टूटी

Meerut News दो चोर कपड़ा व्यापारी के मकान में घुस गए। परिवार में जाग होने पर एक चोर तीसरी मंजिल से कूद गया। उसके दोनों पैर व कमर की हड्डी टूट गई। उसे लोगों ने पकड़ लिया जबकि उसका साथी एक युवक के सिर में ईंट मारकर फरार हो गया। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की शाहजहां कालोनी निवासी इरशाद उर्फ मुन्ना परिवार संग मंगलवार रात घर पर सो रहा था।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Thu, 07 Sep 2023 09:45 AM (IST)
Hero Image
व्यापारी के घर में चोरी कर रहा था चोर, तभी जाग गए लोग; कूदने से कमर की हड्डी टूटी

जागरण संवाददाता, मेरठ : दो चोर कपड़ा व्यापारी के मकान में घुस गए। परिवार में जाग होने पर एक चोर तीसरी मंजिल से कूद गया। उसके दोनों पैर व कमर की हड्डी टूट गई। उसे लोगों ने पकड़ लिया, जबकि उसका साथी एक युवक के सिर में ईंट मारकर फरार हो गया।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की शाहजहां कालोनी निवासी इरशाद उर्फ मुन्ना परिवार संग मंगलवार रात घर पर सो रहा था। रात करीब दो बजे दो युवक चोरी करने के लिए उसके घर में घुस आए। आहट सुनकर इरशाद का पुत्र तालिब जाग गया। उसने शोर मचाया तो सामान छोड़कर एक चोर घर की ऊपरी मंजिल की ओर भागा।

ईंट मारकर फरार हुआ दूसरा आरोपित

लोगों के पीछे आने पर वह तीसरी मंजिल से घर के पीछे खाली प्लाट में कूद गया। वहीं, दरवाजा खोलकर भाग रहे दूसरे चोर को मोहल्ले के आबिद ने पकड़ने का प्रयास किया तो वह आबिद के सिर में ईंट मारकर फरार हो गया।

मोहल्ले के लोगों ने पकड़े गए आदिल निवासी रशीदनगर की जमकर धुनाई की। पुलिस ने आदिल को हिरासत में ले लिया। पुलिस के अनुसार, फरार हुआ दूसरा युवक जुनैद निवासी रशीदनगर है। वह मोबाइल चोरी कर ले गया है। आदिल से पुलिस ने घर से चुराए तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं तथा उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। कपड़ा व्यापारी ने आदिल व जुनैद के खिलाफ तहरीर दी है।