Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut Crime News: डेयरी संचालक पर फायरिंग के आरोपित की पुलिस की मुठभेड़, पैर में गोली लगने के बाद शातिर इस्लाम गिरफ्तार

Meerut Crime News In Hindi घटना की रिपोर्ट साहिल ने नामजद दर्ज कराई थी। सलमान के भाई को लोगों ने फायरिंग के दौरान ही मौके से पकड़ लिया था। पुलिस इस मामले में सलमान और उसके साथियों को तलाश रही थी। घायल इस्लाम को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 19 अक्टूबर काे डेयरी संचालक पर फायरिंग की थी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Mon, 23 Oct 2023 01:25 PM (IST)
Hero Image
Meerut News: मुठभेड़ में पैर में गोली लगने पर शातिर इस्लाम गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, मेरठ। मेरठ में लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन में कब्जे को लेकर डेयरी संचालक पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाले शातिर इस्लाम को रविवार देर रात लिसाड़ी गेट पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया हैं।

इस्लाम को पैर में गोली लगी हैं। पुलिस ने इस्लाम के पास से एक पिस्टल और भारी संख्या में कारतूस भी बरामद किए हैं। इस्लाम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

डेयरी संचालक पर की थी फायरिंग

19 अक्टूबर को शातिर शूटर सलमान उसके भाई आसिफ व इस्लाम ने शालीमार गार्डन में डेयरी संचालक साहिल, उसके पिता एवं भाई पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। सलमान साहिल की डेयरी पर कब्जा करना चाहता था। उसने एक सप्ताह पहले ही साहिल और उसके स्वजन को डेयरी खाली करने को कहा था। जब उन्होंने डेयरी खाली नहीं की तो सलमान ने अपने भाइयों और साथियों के साथ डेयरी पर पहुंचकर साहिल और उसके परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी।

ये भी पढ़ेंः Agra News: 10वीं की छात्रा गौरी वार्ष्णेय बनीं थाना सिकंदरा की प्रभारी निरीक्षक, महिला की शिकायत पर दर्ज कराया मुकदमा

इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह ने बताया कि एक सूचना के बाद शौकीन गार्डन के आम का बाग में सलमान के साथी इस्लाम के छिपे होने की सूचना मिली।

ये भी पढ़ेंः UP Weather Update: धुंध के साथ होगी सुबह की शुरुआत, दिन में गर्म और रात में गुलाबी ठंडक का अहसास कराएगा मौसम

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस्लाम को घेरकर पकड़ने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में इस्लाम के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया।

पुलिस ने इस्लाम के पास से एक पिस्तौल और काफी संख्या में कारतूस बरामद किए। सलमान शूटर के बाकी सदस्यों की पुलिस तलाश कर रही हैं।