Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मेरठ SSP ने उठाया बड़ा कदम, लापरवाह एसओ और चौकी प्रभारी को दिया बड़ा झटका- सभी थानों में मची खलबली

Meerut News in Hindi बताया जा रहा है कि किशोरी के स्वजन के काफी चक्कर लगाने के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई थी। इस मामले में कई बार कहने के बाद भी एसओ प्रजन्त त्यागी ने कार्रवाई नहीं की थी। वहीं कहने के बावजूद भी कार्रवाई नहीं की गई। वहीं इस लापरवाही पर एसओ को निलंबित किया गया है।

By Lokesh Sharma Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 26 Aug 2024 03:56 PM (IST)
Hero Image
लापरवाही पर इंस्पेक्टर जानी और सिवाल खास चौकी प्रभारी निलंबित

जागरण संवाददाता, मेरठ। लापरवाही व मनमानी करने वाले इंस्पेक्टरों के खिलाफ एसएसपी विपिन ताडा की कार्रवाई जारी है। उन्होंने रविवार को एसओ जानी प्रजन्त त्यागी व सिवाल खास चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया। जानी थाने की जिम्मेदारी लिसाड़ी गेट थाने के अतिरिक्त इंस्पेक्टर पंकज कुमार सिंह को सौंपी गई है।

दुष्कर्म के आरोपी नहीं हुए थे गिरफ्तार

एसएसपी विपिन ताडा ने बताया कि तीन माह पूर्व एक नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था। इसकी वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित किया गया था। किशोरी के स्वजन के काफी चक्कर लगाने के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई थी। इस मामले में कई बार कहने के बाद भी एसओ प्रजन्त त्यागी ने कार्रवाई नहीं की थी। आरोपित गिरफ्तार नहीं हो पाए थे।

लापरवाही बरती हो गए निलंबित

एसएसपी ने बताया कि पीड़ित लगातार उनके सामने आकर शिकायत कर रहा था। कहने के बाद भी कार्रवाई नहीं की गई। इस लापरवाही पर एसओ को निलंबित किया गया है। सिवाल खास चौकी प्रभारी विजय कुमार चौहान कुराली में पुजारी को बंधक बनाकर लूट का राजफाश नहीं कर पाए। इस लापरवाही पर उन्हें निलंबित किया गया। किशोरी दुष्कर्म प्रकरण में भी उनकी भूमिका सही नहीं मानी गई। एसएसपी ने बताया कि इंस्पेक्टर पंकज कुमार सिंह को जानी थाना प्रभारी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें : खनन माफियाओं को छुड़ाने पिस्टल लगाकर थाने पहुंचा भाजपा नेता; सरकारी ड्राइवर को पीटा; धमकी देकर हो गया फरार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर