Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, गंदे काम की वीडियो भी बनाई, ब्लैकमेल कर 50 हजार रुपये ठगे

Meerut Crime News In Hindi पीड़िता ने बताया कि कुछ दिनों बाद उसने शादी का दबाव बनाया तो आरोपित ने मना कर दिया। विरोध करने पर आरोपित ने उसकी वीडियो दिखाई और उसे इंटरनेट पर प्रसारित करने की धमकी दी। यही नहीं वह उससे 50 हजार रुपये भी हड़प चुका है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

By Edited By: Abhishek SaxenaUpdated: Thu, 16 Nov 2023 03:24 PM (IST)
Hero Image
Meerut News: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, वीडियो बनाई

जागरण संवाददाता, मेरठ। लोहियानगर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने पड़ोसी युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। आरोपित ने वीडियो को इंटरनेट पर प्रसारित करने की धमकी देकर युवती से 50 हजार रुपये भी ठग लिए। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि छह महीने पहले उसकी मुलाकात पड़ोसी युवक से हुई थी। युवक ने उसे शादी का झांसा देकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। आरोप है कि इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और अश्लील वीडियो बना ली।

ये भी पढ़ेंः Woman Fights; बाल पकड़कर एक-दूसरे की लगाई पिटाई, कपड़े भी फटे, देवरानी जेठानी के बीच हुई जमकर लड़ाई, पुलिस से हुई शिकायत

आरोपित ने नहीं की शादी

थाना प्रभारी कृष्णपाल सिंह का कहना है कि मामले की जांच बिजली बंबा चौकी प्रभारी को सौंपी है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दो पक्षाें में जमकर मारपीट

मेरठ में लोहियानगर थाना क्षेत्र के न्यू इस्लामनगर में दरवाजा खटखटाए बिना घर के अंदर आने पर दो पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट के बाद चौकी पहुंचे दोनों पक्षों में पुलिस के सामने भी लात-घूसे चले। पुलिस ने दोनों पक्षों के कुछ लोगों को चौकी में बैठा लिया। जिसके बाद व्यापार संगठन के लोग चौकी पहुंचे तो उन्हें छोड़ दिया। न्यू इस्लामनगर गली नंबर 35 निवासी नौशाद ने बताया कि वह किराये के मकान में रहता है।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: तेजी से बदलेगा मुजफ्फरनगर में मौसम का मिजाज, आने वाले सात दिनों सर्दी का ये है अनुमान

आरोप है कि पड़ोसी सलाऊद़दीन उर्फ सोनू दरवाजा खटखटाए घर के अंदर आ गया। विरोध करने पर उनके बीच मारपीट हो गई। इसके बाद सलाऊद्दीन फतेहउल्लापुर चौकी पर शिकायत लेकर पहुंचा तो नौशाद पक्ष के लोगों ने पुलिस के सामने ही दोबारा से मारपीट कर दी। इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों का चौकी पर जमावड़ा लग गया। मामला बढ़ते देख दूसरी चौकी से पुलिस को बुलाया गया। इसके बावजूद दोनों पक्षों के लोग चौकी के सामने ही हंगामा करते रहे।

पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को चौकी में बैठा लिया। वहीं, जानकारी होने पर व्यापार संगठन के लोग चौकी पर पहुंचे तो उन्हें छोड़ दिया। इसके बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी। थाना प्रभारी कृष्णपाल सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों की तहरीर मिली है। मामले की जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।