Move to Jagran APP

Meerut News: चलती कार में दुष्कर्म मामले में बड़ी कार्रवाई, डाक्टर के बेटे और पिता-पुत्र पर केस दर्ज

Meerut Crime News In Hindi डाक्टर के बेटे और पिता-पुत्र पर दुष्कर्म और आत्महत्या के लिए प्रताड़ित करने का मुकदमा। घर के बाहर से ही डाक्टर के बेटे ने छात्रा को अपनी कार में किया था अगवा मिली फुटेज। ब्यूटी पार्लर के लिए घर से निकली थी छात्रा। वहां पर पहुंचने से पहले हो गई थी अगवा। पोस्टमार्टम में दुष्कर्म की पुष्टि।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 09 Aug 2023 06:40 PM (IST)
Hero Image
Meerut Crime News: डाक्टर के बेटे और पिता-पुत्र पर दुष्कर्म और आत्महत्या के लिए प्रताडि़त करने का मुकदमा

मेरठ, जागरण संवाददाता। बीए प्रथम वर्ष की छात्रा को अगवा कर चलती कार में दुष्कर्म करने के मामले में डाक्टर के बेटे और पिता-पुत्र के खिलाफ दुष्कर्म और आत्महत्या के लिए प्रताड़ित करने का मुकदमा दर्ज किया। लावड़ कस्बे के एक मुहल्ला निवासी छात्रा ने दिल्ली के एक कालेज में बीए प्रथम वर्ष में प्रवेश लिया था।

मनु छात्रा को परेशान करता था

पिता का आरोप है कि कस्बे का ही मनु छात्रा को काफी दिनों से परेशान कर रहा था। आरोपित ने छात्रा के साथ दो मई को दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना ली थी। वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने लगा। आरोपित के स्वजन से शिकायत करने के बाद छात्रा को दिल्ली में उसके भाई के पास भेज दिया था।

टीसी लेने के लिए गांव पहुंची थी दो अगस्त को

छात्रा ने वहां पर बीए में एडमिशन लिया। उसके बाद टीसी लेने के लिए दो अगस्त को गांव आई थी। सात अगस्त को घर से बाहर निकली। तभी आरोपित मनु ने अपने दोस्त संदीप के साथ उसे अगवा कर लिया। संदीप लावड़ में क्लीनिक चलाने वाले डा. माेहन लाल का बेटा है। पुलिस ने पीडि़ता के पिता की तहरीर पर मनु और उसके पिता मुकेश गौतम तथा संदीप के खिलाफ दुष्कर्म और आत्महत्या के लिए प्रताड़ित करने का मुकदमा दर्ज कर लिया।

पोस्टमार्टम में दुष्कर्म और आत्महत्या की पुष्टि 

छात्रा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म और आत्महत्या की पुष्टि हुई है। उसके शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले है। हालांकि चर्चा थी कि छात्रा की स्वजन ने पिटाई की है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मारपीट की पुष्टि नहीं हुई है।

एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि फिलहाल पुलिस सभी तथ्यों की जांच कर रही है। छात्रा के स्वजन ने उसका मोबाइल देने से इन्कार कर दिया। तर्क दिया गया कि छात्रा मोबाइल का इस्तेमाल नहीं कर रही थी। ऐसे में आरोपितों की धरपकड़ के बाद ही पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठेगा। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें