Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deh Vyapar: रात में घर नहीं पहुंचा फौजी बेटा तो पिता ने पुलिस को दी तहरीर, होटल में 'अय्याशी' के दौरान हुआ था गिरफ्तार

एएचटीयू की टीम ने शोभापुर चौकी के सामने रॉयल एप्पल होटल में छापा मारा। यहां से एएचटीयू ने पांच युवती और चार युवक पकड़े। जिनमें एक पूर्व सैनिक भी है। सीओ दौराला की ओर से एएचटीयू थाने में होटल संचालक पर देह व्यापार का मुकदमा दर्ज कराया है। होटल में कमरा 15 सौ रुपये से शुरू होकर 25 सौ रुपये तक दिया जाता था।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 23 Sep 2024 10:48 AM (IST)
Hero Image
मोदीपुरम के एक होटल में पकड़ा गया था देहव्यापार। सांकेतिक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, मोदीपुरम/मेरठ। घर से सामान लेने के लिए निकला पूर्व सैनिक होटल में महिला मित्र के साथ पकड़ा गया। पूर्व सैनिक रात तक भी घर नहीं पहुंचा तो बेटे ने थाने में पिता की गुमशुदगी की तहरीर दी। रविवार को जब पूर्व सैनिक को कोर्ट में पेश किया तो स्वजन को इस बारे में पता चला।

एएचटीयू ने शनिवार रात में शोभापुर चौकी के सामने रायल एप्पल होटल में छापा मारा था। एएचटीयू ने यहां से होटल संचालक व पूर्व सैनिक सहित पांच युवक और पांच युवतियों को पकड़ा था।

होटल में मारा था पुलिस टीम ने छापा

सीओ दौराला शुचिता सिंह के नेतृत्व में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) प्रभारी अखिलेश गौड़ ने शनिवार रात को रायल एप्पल होटल में नाबालिग से देह व्यापार कराने की सूचना पर छापा मारा था। होटल के कमरों से पांच युवती और होटल संचालक निखिल सहित पांच युवक पकड़े। पकड़े गए चार युवकों में बागपत निवासी एक पूर्व सैनिक भी था, जो अपने साथ महिला मित्र को लेकर आया था।

रात में घर नहीं पहुंचा था बेटा, तो पिता ने पुलिस को दी तहरीर

पूर्व सैनिक इस समय पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में रहता है। उधर देर रात तक भी पूर्व सैनिक घर नहीं पहुंचा तो उनके बेटे ने पल्ल्वपुरम थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पूर्व सैनिक की आखिरी लोकेशन पुलिस लाईन के पास मिली। 

मैनेजर के पास मिले थे लड़कियों के फोटो

होटल मैनेजर लड़कियों के फोटो ग्राहकों को भेजता था। कुछ युवक लड़कियों को लेकर आते थे, उन्हें कमरा उपलब्ध कराया जाता था। युवकों के लिए होटल संचालक ने ही युवतियों की व्यवस्था की थी। रजिस्टर में सभी की आईडी भी दर्ज थी।

ये भी पढ़ेंः UP News: 'अखिलेश की मानसिकता ही आपराधिक, विदेशों में भारत को बदनाम करते हैं राहुल गांधी' अरुण सिंह विपक्ष पर बरसे

ये भी पढ़ेंः UP Politics: मुजफ्फरनगर में केंद्रीय मंत्री जयन्त चौधरी के कार्यक्रम में भिड़े दो मंत्री, मंच पर हुई तीखी तकरार!

सीओ ने उक्त सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। रविवार को एएचटीयू ने पकड़े गए सभी युवक-युवतियों को चालान कर न्यायालय में पेश किया।