Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: जिस हत्यारोपित की तलाश कर रही थी पुलिस, वकील की ड्रेस पहनकर कोर्ट में किया उसने सरेंडर

Meerut Crime News In Hindi अधिवक्ता की वेशभूषा पहनकर हत्यारोपित ने कोर्ट में किया सरेंडर। भामौरी गांव का मामला। बीते गुरुवार को मोहित की सीने में गोली मारकर की थी हत्या दूसरा आरोपित फरार। पुलिस हत्यारोपित को रिमांड पर लेकर हत्या में प्रयुक्त असलहा की तलाश करेगी। डेरी पर गए युवक की बाइक हटाने को लेकर विवाद होने के बाद हत्या हुयी थी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 19 Sep 2023 02:25 PM (IST)
Hero Image
Meerut News: हत्यारोपित ने किया कोर्ट में सरेंडर।

मेरठ, जागरण संवाददाता। सरधना थाना क्षेत्र के भामौरी गांव में रास्ते में खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली को लेकर हुए विवाद में गांव के ही आरोपित व उसका भाई आइटीबीपी के जवान ने मोहित के सीने में गोली मारकर बीते गुरुवार को हत्याकर दी थी।

सोमवार को गांव के कुछ छात्र पुलिस को चकमा देकर एसएसपी कार्यालय पहुंच गए थे और हत्यारोपितों की गिरफ्तारी को धरना देना शुरू कर दिया था। इस मामले में एक आरोपित मंगलवार को अधिवक्ता की वेशभूषा पहनकर कोर्ट में पहुंचा और सरेंडर कर दिया। पुलिस का कहना है कि दूसरे की तलाश जारी है। आरोपित को रिमांड पर लेकर वारदात में प्रयुक्त तमंचा बरामद किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः IAS Transfer: मार्डन गांव याद दिलाएंगे कासगंज में डीएम हर्षिता माथुर का कार्यकाल, सुधा वर्मा संभालेंगी अब कमान

भामौरी निवासी मोहित पुत्र अनिल बाइक पर सवार होकर बीते बुधवार को घर आ रहा था। वहीं, रास्ते में ट्रैक्टर-ट्राली खड़ी थी। मोहित ने राहुल से बाइक हटाने को कहा था। इस पर आरोपित राहुल की उससे कहासुनी हो गई थी। गुरुवार को मोहित गांव में प्रदीप की डेरी पर गया था।

ये भी पढ़ेंः Mainpuri News: आंखों में नमक-मिर्च डालकर यातना देता है पति; बाजार में बेचना चाहता है, शिकायत पर अफसर हैरान

तभी वहां पर पहले से मौजूद आरोपित राहुल व उसका भाई आइटीबीपी का जवान मनोज खेत में स्प्रे करने जा रहे थे। उसी दौरान कहासुनी के बाद आरोपित राहुल ने मोहित के सीने से तमंचा सटाकर गोली मार दी थी।

प्रभारी निरीक्षक रमाकांत पचौरी ने बताया कि आरोपित राहुल मंगलवार को कोर्ट में अधिवक्ता की वेशभूषा पहनकर पहुंचा। जहां उसने सरेंडर कर दिया। दूसरे आरोपित की तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल, आरोपित राहुल को रिमांड पर लेकर वारदात में प्रयुक्त तमंचे काे बरामद किया जाएगा। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर