Move to Jagran APP

Murder in Meerut: उधार के दो हजार रुपये मांगने पर कपड़ा व्यापारी की गोली मारकर हत्या

Murder in Meerut मेरठ के समर गार्डन निवासी आदिल कपड़े का कारोबार करते थे। आदिल ने जमनानगर में रहने वाले दिलशाद को दो दिन पहले किसी से दो हजार रुपये उधार दिलाए थे। सोमवार को आदिल ने रकम वापस मांगी लेकिन दिलशाद ने अभी रकम देने से इन्कार कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Parveen VashishtaPublished: Mon, 31 Oct 2022 10:38 PM (IST)Updated: Mon, 31 Oct 2022 10:38 PM (IST)
मेरठ में व्यापारी की हत्या के बाद पहुंची पुलिस

मेरठ, जागरण संवाददाता। सोमवार शाम लिसाड़ीगेट क्षेत्र के हुमायूं नगर स्थित गुलजार नगर में उधार के दो हजार रुपये मांगने पर कपड़ा व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। व्यापारी का साथी भी गोली लगने से घायल हु्आ है। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। 

दो दिन पहले उधार दिलाए थे दो हजार 

पुलिस के अनुसार समर गार्डन निवासी आदिल कपड़ा का कारोबार करते थे। साथ ही चाचा के साथ प्रापर्टी का भी काम देखते थे। आदिल ने जमनानगर में रहने वाले दिलशाद को दो दिन पहले किसी से दो हजार रुपये उधार दिलाए थे। सोमवार को आदिल ने रकम वापस मांगी। दिलशाद ने रकम देने से अभी इन्कार कर दिया। दोनों की फोन पर काफी बहस हुई। उसके बाद आदिल अपने साथी साजिम निवासी रसीद नगर को साथ लेकर दिलशाद से रकम वापस लेने चला गया। गुलजार नगर में दिलशाद और आदिल के बीच कहासुनी हो गई। 

व्‍यापारी के पेट में लगी गोली 

आरोप है कि उसके बाद दिलशाद उसके भाई माजिद, फिरोज, सिकंदर, मुरतलीब, तालिब तथा अन्य ने मिलकर आदिल और साजिम पर फायरिंग कर दी। एक गोली आदिल के पेट में लगी, जबकि दूसरी गोली के छर्रे साजिम को लगे है। दोनों को हापुड़ रोड स्थित एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां आदिल की मौत हो गई, जबकि साजिम को उपचार दिलाया गया। एसपी सिटी पीयूष सिंह मौके पर पहुंचे। तत्काल ही दिलशाद को मौके से दबोच लिया, जबकि अन्य आरोपित मौके से भाग गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

14 साल बाद जमानत पर आया था माजिद 

दिलशाद का भाई माजिद हत्या के मामले में 14 साल बाद जमानत पर छूट कर जेल से आया था। व्‍यापारी की हत्‍या के बाद पुलिस अब माजिद की तलाश कर रही है। एसएसपी रोहित सजवाण का कहना है कि आदिल के परिवार की तरफ से नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एक आरोपित को गिरफ्तार भी किया गया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.