Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: दिनदहाड़े महिला की गोली मारकर हत्या से सनसनी, घर के बाहर हत्याकांड को अंजाम देकर हमलावर फरार

Meerut Crime News मेरठ के न्यू मेवला कालोनी में दूध लेकर आ रही महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घर की चोखट पर हुई वारदात से कालोनीवासी हैरान हैं। महिला का अपने पति से विवाद चल रहा था।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 07 Jun 2023 08:19 AM (IST)
Hero Image
Meerut Crime News: न्यू मेवला कालोनी में दूध लेकर आ रही महिला की गोली मारकर हत्या

मेरठ, जागरण संवाददाता। टीपी नगर थाना क्षेत्र में शेखू पेट्रोल पंप के पीछे न्यू मेवला कालोनी में घर की चौखट पर महिला की गोली मारकर हत्या कर दी है। महिला बाजार से दूध लेकर घर लौट रही थी। पुलिस ने घटना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला का पति से तलाक को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस मान रही है कि इसी रंजिश में महिला की हत्या की गई है।

पति से चल रहा था विवाद

न्यू मेवला कॉलोनी निवासी अंजली गर्ग का पति नितिन गर्ग से काफी दिनों से विवाद चल रहा था। नितिन गर्ग ने हाल में तलाक के लिए अर्जी लगाई थी। हाल में महिला पति से अलग न्यू मेवला कॉलोनी में रह रही थी। बुधवार को सुबह महिला दूध लेने के लिए घर से निकली थी। बाजार से दूध लेकर घर की चौखट पर पहुंची। तभी महिला के पीछे-पीछे आ रहे हमलावरों ने घर के बाहर ही चौखट पर गोली मारकर हत्या कर दी। महिला का दूध सड़क पर बिखरा पड़ा है।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उसके बाद हमलावर फरार हो गए । सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। थाना प्रभारी संत शरण का कहना है कि अंजलि की हत्या के पीछे परिवारिक मामला सामने आ रहा है । पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच करें आसपास के सीसीटीवी कैमरा खंगाले जा रहे हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर