Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: म्‍यूज‍िक टीचर ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, पर‍िवार में मचा कोहराम; पुल‍िस कर रही जांच

यूपी के मेरठ जि‍ले में बुधवार की रात एक म्यूजिक टीचर ने योगा एक्सप्रेस ट्रेन के आगे खड़े होकर आत्‍महत्‍या कर ली। पत्नी ने बताया कि बुधवार को टीचर स्कूल से लौटने के बाद गुमशुम थे। वह बिना बताए ही शाम को घर निकल गए। उन्हें काल की लेकिन मोबाइल घर पर ही छोड़ गए थे। उनकी तलाश की ही जा रही थी कि मौत की सूचना आ गई।

By sushil kumar Edited By: Vinay Saxena Updated: Thu, 26 Sep 2024 08:32 AM (IST)
Hero Image
टीचर ने ट्रेन के सामने आकर दी जान।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, मेरठ। जटौली कट पर बुधवार रात नौ बजे म्यूजिक टीचर संजय सक्सेना ने योगा एक्सप्रेस ट्रेन के आगे खड़े होकर जान दे दी। पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में आत्महत्या की वजह पारिवारिक कलह सामने आ रही है।

गंगानगर के एम ब्लाक निवासी संजय सक्सेना केएल इंटरनेशनल स्कूल में बच्चों को म्यूजिक सिखाते थे। शाम पांच बजे संजय घर से बाइक पर सवार होकर निकले थे। उन्होंने अपना मोबाइल घर पर छोड़ दिया था। उन्होंने बाइक कैंट स्टेशन की पार्किंग में खड़ी कर दी। पार्किंग की रसीद पर्स में रखी। पर्स में ही एक कागज पर अपना पूरा पता, परिवार का नाम और मोबाइल नंबर लिखकर रखा था।

रात नौ बजे जटौली कट पर पहुंचे। यहां सहारनपुर की तरफ से दिल्ली जा रही योगा एक्सप्रेस के आगे ट्रैक पर खड़े हो गए। ट्रेन उन्हें टक्कर मारते हुए आगे बढ़ गई। उनकी मौत हो गई। पता चलने पर चालक ने कुछ समय के लिए ट्रेन रोकी और स्टेशन मास्टर को जानकारी दी। इसके बाद ट्रेन आगे चली गई।

पुल‍िस कर रही जांच

सीओ शुचिता सिंह ने बताया कि सूचना पर पल्लवपुरम पुलिस को मौके पर भेजा गया। पुलिस ने स्वजन को जानकारी दी। उसके बाद संजय सक्सेना की पत्नी और बेटा भी मौके पर पहुंच गए। कुछ ही देर में स्कूल के कई शिक्षक भी पहुंच गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  सीओ ने बताया कि आत्महत्या के पीछे पारिवारिक कलह सामने आ रही है। जांच की जा रही है।

स्कूल से लौटने के बाद गुमशुम थे संजय

पुलिस के मुताबिक, पत्नी ने बताया कि बुधवार को संजय स्कूल गए थे। वहां से लौटने के बाद गुमशुम थे। वह बिना बताए ही शाम को घर निकल गए। उन्हें काल की लेकिन मोबाइल घर पर ही छोड़ गए थे। उनकी तलाश की ही जा रही थी कि मौत की सूचना आ गई।

यह भी पढ़ें: Meerut News: शादी समारोह में शामि‍ल होने आए दूल्हे के भाई समेत पांच युवक गंगनहर में डूबे, तीन को बाहर निकाला

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें