Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मेरठ में तेज आवाज में होम थिएटर बजाने पर पड़ोसियों में चले लाठी-डंडे, कई घायल

तेज आवाज में होम थिएटर बजाने पर पड़ोसी आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले जिसमें कई लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजते हुए दोनों पक्षों से एक एक युवक को हिरासत में ले लिया।

By Taruna TayalEdited By: Updated: Tue, 29 Dec 2020 01:54 PM (IST)
Hero Image
मेरठ में होम थ‍िएटर की आवाज पर लड़ाई

मेरठ, जेएनएन। तेज आवाज में होम थिएटर बजाने पर पड़ोसी आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें कई लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजते हुए दोनों पक्षों से एक एक युवक को हिरासत में ले लिया। दोनों ही ओर से मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दे दी गई है।

यह है मामला 

लाल कुर्ती थाना क्षेत्र के मैदा मोहल्ला निवासी दीपक ने नया होम थिएटर खरीदा है। सोमवार देर रात तेज आवाज में वह गाने सुन रहा था। पड़ोसी सुरेंद्र ने विरोध किया तो दीपक ने एक बार आवाज धीमी कर ली थी। हालांकि कुछ देर बाद दीपक ने फिर गाने बजाने शुरू कर दिए। सुरेंद्र दीपक के घर पहुंचा और होम थिएटर को बंद करने के लिए कहा। इस पर दोनों में कहासुनी होने लगी। दोनों ही पक्षों ने साथियों को बुला लिया और मारपीट होने लगी। लाठी-डंडे चलने से दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवा ते हुए दीपक और सुरेंद्र को हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी बृजेश कुमार ने बताया कि दोनों ही ओर से तहरीर मिल गई है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर