Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मेरठ में भांजी को सगे मामा से हो गया प्यार, साथ रहने की जिद पर अड़ी- जमकर चले लाठी डंडे

Meerut News in Hindi मेरठ में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां मामा अपनी सगी भांजी को लेकर भाग गया। अब भांजी भी मामा के साथ रहने की जिद पर अड़ी है। दोनों पक्षों में मारपीट की नौबत आई तो पुलिस ने युवती को कोर्ट में पेश करने की बात कही। इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह ने कहा कि सोमवार को उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।

By Lokesh Sharma Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 26 Aug 2024 04:11 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर कार्रवाई की जाएगी।

जागरण संवाददाता, मेरठ। सगा मामा 15 दिन पहले भांजी को लेकर फरार हो गया था। आरोपित दो बच्चों का पिता है। थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई तो आरोपित व भांजी को पुलिस ने बरामद कर लिया। मामा-भांजी संग रहने की जिद पर अड़े हैं। थाने पर दोनों पक्षों में घंटों तकरार होती रही। इसके बढ़ने पर पुलिस ने लाठियां फटकार कर उन्हें खदेड़ दिया। पुलिस ने युवती को नारी निकेतन भेजा है।

भांजी मामा के साथ रहने पर अड़ी है

मामला लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र के एक मोहल्ले का है। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से शनिवार रात मामा-भांजी को बरामद किया तो सूचना पर युवती के स्वजन व युवक की पत्नी बच्चों संग थाने पहुंच गए।

स्वजन के सामने युवती व मामा संग रहने की जिद पर अड़े रहे। पत्नी ने समझाया तो उसे भी साथ रखने को कहा। दोनों पक्षों में मारपीट की नौबत आई तो पुलिस ने युवती को कोर्ट में पेश करने की बात कही। इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह ने कहा कि सोमवार को उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा। न्यायालय के आदेश पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : खनन माफियाओं को छुड़ाने पिस्टल लगाकर थाने पहुंचा भाजपा नेता; सरकारी ड्राइवर को पीटा; धमकी देकर हो गया फरार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर