Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मेरठ में ये क्या हुआ? भोला रोड से रहस्यमय तरीके से 9 साल का बालक लापता, CCTV से भी कुछ नहीं हुआ क्लियर

मेरठ में 9 साल का एक लड़का गुरुवार शाम रहस्यमय तरीके से लापता हो गया। स्वजन ने थाना टीपीनगर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले और रेलवे ट्रैक व हाईवे किनारे झाड़ियों में भी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। स्वजन ने अपहरण की आशंका जताते हुए देर रात तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Lokesh Sharma Edited By: Aysha Sheikh Updated: Fri, 27 Sep 2024 03:11 PM (IST)
Hero Image
भोला रोड से रहस्यमय तरीके से 9 साल का बालक लापता - प्रतीकात्मक तस्वीर । फ्रीपिक

जागरण संवाददाता, मेरठ। घर से खेलने निकला नौ साल का बालक गुरुवार शाम रहस्यमय तरीके से लापता हो गया। 10 घंटे तलाशने के बाद भी जब बालक का पता नहीं चला तो स्वजन ने थाना टीपीनगर पुलिस को सूचना दी। देर रात तक पुलिस बालक की खोजबीन में आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालती रही।

रेलवे ट्रैक व हाईवे किनारे झाड़ियों में भी टार्च लेकर सर्च किया गया, लेकिन बालक का कोई सुराग नहीं लगा। वहीं, कुछ लोगों ने बालक को साइकिल चलाते देखने की बात पुलिस को बताई है। स्वजन ने अपहरण की आशंका जताते हुए देर रात तहरीर दी।

टीपीनगर की भोला रोड स्थित त्रिवेनी कालोनी निवासी उमेश कुमार प्राइवेट फैक्ट्री में काम करते हैं। उनका नौ साल का बेटा अमर भोला रोड स्थित प्राइमरी पाठशाला में कक्षा दो में पढ़ता है। उमेश ने पुलिस को बताया कि स्कूल से आने के बाद अमर साढे तीन बजे घर से खेलने निकला था। वह घर के बाहर ही खेल रहा था।

सीसीटीवी कैमरे में क्या दिखा? 

देर शाम वापस नहीं लौटा तो स्वजन ने तलाश शुरू की। कालोनी के लोगों ने भी आसपास तलाशा। अमन का पता नहीं चलने पर रात 11 बजे थाना टीपीनगर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने उमेश के घर पहुंचकर जानकारी ली। आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो एक कैमरे में अमन साइकिल से जाता दिखा।

कालोनी के बच्चे भी उसके बारे में जानकारी नहीं दे पाए। सीओ ब्रह्मपुरी अंतरिक्ष जैन ने बताया कि बालक की तलाश की जा रही है। उसके पिता ने किसी से दुश्मनी से इंकार किया है। सीसीटीवी कैमरे व सर्च आपरेशन से बालक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें