Move to Jagran APP

नोटबंदी कर चंद चहेतों पर मेहरबान मोदी सरकार : राजबब्बर

नोट बंदी पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि लाइन में लगी जनता की गाड़ी कमाई पर बैंक कुंडली मारकर बैठे हैं।

By Nawal MishraEdited By: Published: Sun, 25 Dec 2016 09:41 PM (IST)Updated: Sun, 25 Dec 2016 09:58 PM (IST)

मेरठ (जेएनएन)। नोट बंदी पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने केंद्र की भाजपा सरकार खासकर प्रधानमंत्री पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि लाइन में लगी जनता की गाड़ी कमाई पर बैंक कुंडली मारकर बैठे हैं। नोटबंदी के बहाने भाजपा सरकार ने ईमानदारी पर हमला किया है। इससे आमजन परेशान है।

दक्षिणा लेने के लिए साधु-संत कहां से लाएं एटीएम और क्रेडिट कार्ड- अखिलेश

सहारनपुर में पत्रकारों से उन्होंने कहा कि कहा कि जिस देश में 98 प्रतिशत कैश व्यवस्था हो वहां दो या तीन प्रतिशत लोगों के लिए ऐसी योजना का लागू करना गलत है। इससे देश के विकास को धक्का लगेगा। उन्होंने कहा कि मोदी ने उन चंद दोस्तों को फायदा पहुंचाया है, जिन्होंने उनको जहाजों में घुमाया तथा चुनावों में भरपूर रकम लगाई। कहा कि सच तो यह है कि नोटबंदी के बहाने ईमानदारी पर हमला किया गया है।

नरेंद्र मोदी केवल जुमले बोलने वाले फेंकू प्रधानमंत्री : शिवपाल

मुजफ्फरनगर के पुरकाजी में जनसभा में राजबब्बर ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार पूंजीपतियों की है। भाजपा ने नोटबंदी कर देश को बर्बाद कर दिया। कहा किप्रधानमंत्री ने अब तक 156 बार अपनी जुबान बदली है। प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने कहा कि प्रधानमंत्री कभी रोते हैं कभी हंसते हैं। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के फैसले से गरीब, मजदूर और गरीब हुआ है।

तुल्सियानी ग्रुप के ठिकानों से आयकर टीम को बड़ी बरामदगी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.