Move to Jagran APP

UP News: छात्राओं पर अश्लील टिप्पणी की तो कारोबारी ने मनचलों को सिखाया ऐसा सबक, बीच सड़क पर बना दिया मुर्गा दिलाई ये शपथ

Meerut Crime News In Hindi मेरठ में लोहियानगर के आशियाना कालोनी का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। कारोबारी ने बाइक सवार मनचलों पर रायफल तानकर सरेराह मुर्गा बना दिया। उसके बाद शपथ दिलाई कि भविष्य में स्कूली छात्राओं को पीछा नहीं करेंगे। उसके बाद दोनों युवकों को छोड़ दिया। युवकों से परेशान छात्राओं की चीख पुकार पर कारोबारी पहुंचे थे।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 30 Jan 2024 09:13 AM (IST)
Hero Image
मेरठ में छेड़छाड़ कर रहे युवकों को कारोबारी ने बनाया मुर्गा।
जागरण संवाददाता, मेरठ। छात्राओं का पीछा कर उन पर अश्लील टिप्पणी करना बाइक सवार दो मनचलों को भारी पड़ गया। छात्राओं के शोर मचाने पर कारोबारी ने मनचलों पर रायफल तानकर उन्हें सरेराह मुर्गा बनाया। शपथ दिलाई कि भविष्य में छात्राओं का पीछा नहीं करेंगे। इसके बाद दोनों युवकों को छोड़ दिया। इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहे वीडियो के आधार पर लोहियानगर पुलिस को एसएसपी ने कार्रवाई का निर्देश दिया है।

सोमवार को इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित हुआ। वीडियो में भीड़ के बीच एक व्यक्ति खड़ा है, जिसने बाइक सवार युवकों पर रायफल तान दी। इसके बाद गोली मारने की धमकी देकर बाइक सवारों को सरेराह भीड़ के बीच मुर्गा बनाया। आसपास के लोगों का कहना था कि बाइक सवार युवक स्कूल से घर तक छात्राओं का पीछा कर अश्लील टिप्पणी करते थे। विरोध करने पर छात्राओं को धमकी भी देते थे।

ये भी पढ़ेंः UP News: उत्तराखंड के मदरसों में श्रीराम कथा; यूपी में समाजवादी पार्टी के सांसद डा. एसटी हसन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया, कही ये बात

गैस सिलेंडर का है कारखाना

पुलिस की जांच में सामने आया कि वीडियो लोहियानगर के आशियाना कालोनी का है। वीडियो में लाइसेंसी रायफल लिए हुए कारोबारी मोहम्मद महूमद हैं, जिनका गैस सिलेंडर बनाने का कारखाना है। महमूद ने ही दोनों युवकों को मुर्गा बनाया था। एडीजी डीके ठाकुर ने उक्त वीडियो को एसएसपी मेरठ को भेजा है। एसएसपी ने लोहियानगर पुलिस को मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। 

ये भी पढ़ेंः IAS Transfer In UP: कानपुर नगर के डीएम विशाख जी. संभालेंगे अलीगढ़, डेढ़ साल डीएम रहे इंद्र विक्रम सिंह गाजियाबाद भेजे

छात्राओं के शोर मचाने पर जमा हुई थी भीड़

स्कूल से घर लौट रही छात्राओं ने आरोपिताें के अश्लील टिप्पणी करने पर शोर मचा दिया था, जिस पर भीड़ ने घरकर बाइक सवार दोनों युवकों को पकड़ लिया। इसी बीच कारोबारी महमूद आ गए। उन्होंने नेतृत्व करते हुए दोनों को मुर्गा बनाया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।