Move to Jagran APP

मेले में अश्लील नृत्य... यूपी से सामने आया अजीबोगरीब मामला, भाजपाई भी भड़के

मेरठ से सटे सरधना में मेला बूढ़ा बाबू लगा हुआ है। इस मेले में रागनी कार्यक्रम के दौरान रामलीला मंच पर महिला कलाकारों द्वारा अश्लील नृत्य करने का आरोप लगाया गया है जिसका विरोध किया जा रहा है। बताया गया कि अश्लील नृत्य की कई वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रही हैं। इसके खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की।

By Sachin Kumar Edited By: Aysha Sheikh Updated: Fri, 12 Jul 2024 02:16 PM (IST)
Hero Image
तहसीलदार से मामले की शिकायत करते मंडल अध्यक्ष आलोक जैन व अन्य। सौ. कार्यकर्ता

संवाद सूत्र, सरधना। रामलीला मैदान में आयोजित मेला बूढ़ा बाबू विवादों में घिर रहा है। मंगलवार रागनी कार्यक्रम के दौरान रामलीला मंच पर महिला कलाकारों द्वारा अश्लील नृत्य को लेकर विरोध हो रहा है। भाजपा मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ता गुरुवार को नारेबाजी कर तहसील पहुंचे। जहां उन्होंने मेला समिति व कार्यक्रम आयोजक समिति पर कार्रवाई की मांग कर एसडीएम को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा।

भाजपा मंडल अध्यक्ष आलोक जैन ने कहा कि नगर पालिका द्वारा कस्बे के रामलीला मैदान में मेला बूढ़ा बाबू का आयोजन कराया जा रहा है। आयोजित मेले में कव्वाली कार्यक्रम के दौरान भी रामलीला मंच पर जूते-चप्पल पहनकर जाने से मंच की गरिमा भंग हो रही है। कहा कि उस समय भी भाजपा नेताओं ने चेयरपर्सन व एसडीएम से मामले की शिकायत की थी।

अश्लील नृत्य करने का आरोप

उन्होंने आरोप लगाया कि मंगलवार रात रागनी कार्यक्रम में महिला कलाकारों ने रामलीला मंच पर अश्लील नृत्य किया। इसकी कई वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रही हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए मेला समिति पर कार्यक्रमों के नाम पर अश्लीलता परोसने व मंच की गरिमा भंग करने का आरोप लगाया।

एसडीएम पंकज प्रकाश की अनुपस्थिति में तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। तहसीलदार अनुराग चौधरी ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इस मौके पर आशीष भरत, पिंकी सोम, मंगू, शानू, राजकुमार, कमल, शालिनी, महेन्द्री, राजुल, मोहित, संजय मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - 

प्रोजेक्ट की जगह देखने पहुंची थी टीम, पता चली ऐसी बात- अब टूटेंगे 75 निर्माण; यूपी में फिर गरजेगा योगी का बुलडोजर

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।