Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'आरक्षण और संविधान के नाम पर भ्रम फैला रहे हैं विपक्षी'; मेरठ में राज्यसभा सदस्य दिनेश शर्मा ने विरोधियों पर बोला हमला

Meerut News उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा शनिवार को मोदीपुरम में एमएसबी कॉलेज ऑफ लॉ उद्घाटन करने पहुंचे। यहां उन्होंने प्रेस से बातचीत करते हुए विपक्ष को आड़े हाथाें लिया। संविधान और आरक्षण को लेकर विपक्ष द्वारा की बयानबाजी पर पलटवार करते हुए कहा कि लोगों में भ्रम फैलाने का काम विपक्ष ने किया है। भाजपा सबका साथ सबका विकास को लेकर चलती है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 14 Sep 2024 03:05 PM (IST)
Hero Image
UP News: मोदीपुरम में पहुंचे पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा।

जागरण संवाददाता, मोदीपुरम/मेरठ। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने शनिवार को दौराला क्षेत्र के एमएसबी कॉलेज में आयोजित प्रेस वार्ता में कहां की बीजेपी से जुड़ने का मतलब राष्ट्र को मजबूत करना है। मेरठ क्रांतिकारियों की धरती है। यहां पर अशांति नहीं शांति होनी चाहिए। आरक्षण और संविधान के नाम पर विपक्षी भ्रम फैला रहा है।

इस दौरान पूर्व उपमुख्यमंत्री व राज्यसभा सदस्य ने एमएसबी कॉलेज ऑफ लॉ का भी उद्घाटन किया। साथ ही अपनी मां शांति देवी के नाम से कॉलेज परिसर में एक पौधारोपण भी किया।

दिनेश शर्मा का स्वागत करने पहुंचे भाजपा नेता

शनिवार को दिल्ली से मुजफ्फरनगर जाने के दौरान प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री व राज्यसभा सदस्य डॉ. दिनेश शर्मा दौराला क्षेत्र के एमएसबी कॉलेज पहुंचे, जहां भाजपा नेता सुनील भराला, अजय भराला के अलावा जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष विमल शर्मा, पूर्व जिला अध्यक्ष अनुज राठी, राजकुमार कौशिक समेत अन्य भाजपाइयों ने पुष्प वर्षा कर व माला पहनकर जोरदार स्वागत किया।

विपक्ष पर साधा दिनेश शर्मा ने निशाना

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि विपक्ष जिस तरह से आरक्षण खत्म और संविधान खतरे में होने की बात कर रहा है, वह लोगों में भ्रम फैला रहे हैं। भाजपा सरकार ने कभी भी आरक्षण और संविधान को लेकर कभी कोई टिप्पणी नहीं की। यह जनता के बीच सफेद झूठ बोलने का काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः IAS निधि गुप्ता वत्स अमरोहा की DM: 25 माह में पूरा कराया स्मार्ट सिटी का काम, बरेली को दिलाया खास मुकाम

ये भी पढ़ेंः IAS Transfer In UP: अरविंद कुमार चौहान शामली के नए DM, 18 महीने 15 दिन जिले में रहे IAS रविंद्र सिंह

भाजपा में हमेशा सबका साथ सबका विकास

दिनेश शर्मा ने कहा, कि भाजपा के सदस्यता अभियान में सभी लोग जुड़े। भाजपा पार्टी से जुड़ने का अर्थ है, राष्ट्र की सेवा करना और जनता की सेवा करना है। भाजपा ने हमेशा सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास जीतकर ही काम किया है। देश और प्रदेश में विकास की लहर है। मेरठ को एक्सप्रेस−वे, हाईवे और अब रैपिड एक्स की सौगात मिली है। जिस वजह से मेरठ तेजी से विकास की ओर आगे बढ़ रहा है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर